प्रेम संबंधों को लेकर युवती के परिवावालों ने लड़के को कर दिया मौत के हवाले

हाल ही में अपराध का एक मामला अमृतसर से सामने आया है. इस मामले में एक युवती के परिवार द्वारा प्रेम संबंधों के शक के चलते एक 17 वर्ष नाबालिग युवक की बेहरमी से हत्या की जा चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक यह वारदात पंजाब के अमृतसर जिले के कस्बा राजासांसी में गुरुवार देर रात की है और इस मामले में जानकारी देते हुए मृतक नौजवान आकाशदीप सिंह के मामा हरजीत सिंह ने बताया कि, ”आकाश बीती रात स्वर्ण मंदिर टेकने गया था तो वहीं से आरोपियों ने उसे उसकी दोस्त के घर बुला लिया.”

वहीं आगे इस मामले में बताया गया कि, ”जैसे ही युवक उनके घर पर पहुंचा तो उस पर भारी वस्तुओं से हमला करके उसकी हत्या कर दी गई.” वहीं हरजीत सिंह ने कहा कि, ”आरोपियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए.” इस मामले में मृतक के भाई गुरप्रीत सिंह ने बताया, ”उसके भाई को धोखे से लड़की के घर बुला कर प्रेम संबंध के शक में कत्ल कर दिया गया है.”

वहीं पुलिस थाना राजासांसी के प्रभारी सुखजिंदर सिंह खैहरा ने बताया कि, ”मृतक के पिता हरचंद सिंह ने उन्हें जानकारी दी है कि उनके बेटे आकाशदीप को कुलबीर सिंह और उसके परिवार के लोगों ने घर बुला कर कत्ल कर दिया है. कत्ल का कारण उन्हें उनकी बेटी के आकाशदीप के साथ प्रेम संबंध है. एक महीना पहले भी दोनों परिवारों का आपस में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.” इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है और मरने वाले किशोर के मामा ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बारे में कहा है.

Back to top button