प्रेमी की जुदाई बर्दास्त नहीं कर सकी युवती, उठाया ये खौफनाक कदम

गाजियाबाद। प्रेमी का मोबाइल फोन दो दिनों से स्विचऑफ होने पर 11वीं में पढ़ने वाली युवती ने मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। परिजनों ने उसे एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कविनगर थाना क्षेत्र की कांशीराम आवास कालोनी में रहने वाली युवती 11वीं की छात्रा है।प्रेमी की जुदाई बर्दास्त नहीं कर सकी युवती, उठाया ये खौफनाक कदम

युवती के परिजनों ने बताया कि उसका कालोनी में ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। परिजनों ने बताया कि दोनों का रिश्ता तय कर दिया गया है। जून 2019 में उनकी शादी होनी है। युवक पिछले चार दिनों से घर से कहीं बाहर है, जिसके बारे में उसने अपने घरवालों को भी नहीं बताया है।

युवती के परिजनों के अनुसार पिछले दो दिनों से युवक का फोन बंद है। ऐसे में युवती को चिंता सता रही थी कि कहीं उसका प्रेमी उसे छोड़कर चला न गया हो। बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लिए करवाचौथ का उपवास भी रखा था। बृहस्पतिवार सुबह चार बजे उसने प्रेमी के नंबर पर फिर कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ मिला।

इससे दुखी होकर वह मकान की चौथी मंजिल पर गई और वहां से छलांग लगा दी। कुछ गिरने की आवाज सुनकर कालोनी के कुछ लोग पहुंचे और युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन लहूलुहान हालत में उपचार के लिए उसे सर्वोदय अस्पताल ले गए। क्षेत्राधिकारी द्वितीय आतिश कुमार सिंह ने बताया कि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। उसके सिर व बायें पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

Back to top button