प्रेमिका को सात महीने तक घर में बंधक बनाकर भाई करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

 शहर की एक नाबालिग लड़की से उसके प्रेमी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर लगातार सात माह तक दुष्कर्म किया। पीड़‍िता के परिजनों ने बताया कि उन्होंने पुलिस को भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है, जिस कारण अब उन्होंने कमिश्नर ऑफ पुलिस से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।प्रेमिका को सात महीने तक घर में बंधक बनाकर भाई करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

हैबोवाल थाने में दी शिकायत में लड़की ने बताया कि वह और उसकी बड़ी बहन अपने रिश्तेदारों के पास रहते हैं। मई माह में उसके घर से दो गली छोड़कर रहने वाले आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया था, इसलिए वह घर छोड़कर उसके साथ चली गई।

आरोपित ने लड़की से शादी तो नहीं की, लेकिन उसे घर में बंदी बनाकर रख लिया और अपने भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़‍िता ने बताया कि उक्त आरोपी के पांच भाई हैं। इनमें से दो भाई उससे लगातार संबंध बनाते रहे और तीसरा छेड़छाड़ करता रहा।

बाकि के दो भाई उनके साथ मिलकर उसे मारने की धमकी देते रहे। मंगलवार को किसी तरह से पीडि़ता के हाथ मोबाइल लग गया। उसने अपने रिश्तेदारों को फोन कर सारी बात बताई। रिश्तेदारों ने तुरंत पुलिस को साथ लेकर लड़की को वहां से छुड़वाया। पीड़‍िता का मेडिकल भी करवा दिया गया है।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई : परिजन

पीड़‍िता के परिजनों ने बताया कि उन्होंने मई महीने में भी जगतपुरी चौकी को लड़की को अगवा करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। परंतु पुलिस ने तब भी कोई कार्रवाई नहीं की।उधर, थाना हैबोवाल प्रभारी परमदीप सिंह का कहना है कि उनके पास अभी कोई शिकायत नहीं आई है।

पीड़‍िता ने सुनाया अपना दर्द

पीड़‍िता ने बताया कि छह माह की उम्र के दौरान ही उसकी मां का देहांत हो गया था। मां की हत्या करने के आरोप में उसके पिता को उम्रकैद हो गई थी। उसने बताया कि करीब 2 साल पहले उसके पिता की जेल में बीमारी के कारण मौत हो गई थी।

Back to top button