प्रेग्नेंसी से अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर जेसिया को कोई दिक्कत नहीं, बताई ये वजह…

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रएला प्रेग्नेंट हैं. अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी दी. हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. वहीं गैब्रएला की प्रेग्नेंसी से अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर जेसिया को कोई दिक्कत नहीं हैं. मेहर की फ्रेंड ने इस बात का खुलासा किया है.

मेहर की फ्रेंड के हवाले से मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा, “मेहर को अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला की प्रेंग्नेंसी से कोई इश्यू नहीं हैं. मेहर ये एक्सेप्ट कर चुकी हैं कि अर्जुन ने मूवऑन कर लिया है. मेहर एक बहुत अच्छी मां हैं और मेहर हर वो चीज करना चाहती हैं जो उनके बच्चों के लिए ठीक हो.” फ्रेंड के मुताबिक, “अर्जुन-मेहर ने अभी तक तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है. दोनों अभी तक सेपरेशन की फाइनेंशियल टर्म्स पर काम कर रहे हैं.”

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी. 28 मई 2018 को दोनों ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया. दोनों के रिश्ता टूटने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. अब अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी करने की भी अटकलें हैं. लेकिन शादी को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

वक़्त के साथ इन स्टार्स में भी आया बदलाव

वहीं अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी. बाद में दोनों की फिर से मुलाकात हुई. कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

Back to top button