प्रियंका के रोड शो के दौरान राहुल ने जनता को सम्बोधित करते हुए PM मोदी पर किया तीखा हमला

हाल ही में कांग्रेस की महासचिव नियुक्त की गई प्रियंका गाँधी वाड्रा आज उत्तर प्रदेश की राजधानी में रोड शो निकाल रही हैं, इस दौरान उनके साथ भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और ज्योर्तिराधिया सिंधिया भी मौजूद हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान लोग चौकीदार चोर है का नारा लगा रहे हैं। इससे पहले प्रियंका गाँधी के रोड शो के लिए उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी उन्हें इसकी सफलता के लिए बधाई दी है।प्रियंका के रोड शो के दौरान राहुल ने जनता को सम्बोधित करते हुए PM मोदी पर किया तीखा हमला

वहीं रोड शो के दौरान राहुल गाँधी ने जनता को सम्बोधित करते हुए अपने चिर-परिचित अंदाज़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया। राहुल गाँधी ने अख़बार द हिन्दू का हवाला देते हुए कहा है कि देश के ‘चौकीदार’ ने गरीबों का पैसा चुराया है। कल का हिंदू अखबार पढ़िए नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए का लाभ पहुंचाया है। अगर इस देश का कोई दिल है तो केवल उत्तर प्रदेश है।

राहुल गाँधी ने आगे कहा कि हम उत्तर प्रदेश से फ्रंट फुट पर खेलेंगे। जब तक यहां कांग्रेस की विचारधारा वाली सरकार नहीं बन जाती, तब तक हम उत्तर प्रदेश आते रहेंगे। मैं आप सबका दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं। वहीं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार को जुमला सरकार बताते हुए ट्वीट किया है कि जन जन की यही पुकार, अब अलविदा जुमला सरकार।

Back to top button