प्रियंका चोपड़ा का प्यारा पाकिस्तान जिसके लिए छोड़ रहीं हैं हिंदुस्तान!!

प्रियंका चोपड़ा का प्यारा पाकिस्तान जिसके लिए छोड़ रहीं हैं हिंदुस्तान!!! चौकिये नही!! हम आप को गुमराह नही कर रहे बल्कि इस कड़वे सच से वाकिफ करा रहे हैं| सानिया मिर्जा से भी आगे निकलीं चुकी हैं  प्रियंका चोपड़ा क्योंकि वो अब हमेशा के लिए हिंदुस्तान छोड़ कर पाकिस्तान जाना चाहती हैं|

प्रियंका चोपड़ा का प्यारा पाकिस्तान जिसके लिए छोड़ रहीं हैं हिंदुस्तान
…तो इसलिए प्रियंका छोड़ रही हैं हिन्दुस्तान

एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रही तनातनी और उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने के प्रतिबंध पर अपनी राय जाहिर की। प्रियंका ने कहा “भारत-पाकिस्तान के बीच बने अच्छे रिश्तों में जब इस तरह की टेंशन आ जाती है, तो कलाकार जरूर प्रभावित होते होंगे, लेकिन जो पोलिटिकल प्रोपोगेण्डा होते हैं उनको अटेंशन नहीं देना चाहिए।
 
हमें समझना चाहिए कि हम भाई-भाई हैं। हमें ये याद रखना चाहिए कि भारत और पाकिस्तान एक ही मां से पैदा हुए हैं। प्रियंका ने ये भी कहा “मैं हमेशा पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हूं। वहां से मुझे बहुत प्यार और मोहब्बत मिलती है। मैं चाहूंगी कि कोई मुझे पाकिस्तान से इनवाइट करे और मैं जाऊं। मुझे जो प्यार पाकिस्तान से मिला है वो मिलता रहे और मैं हमेशा सबको एंटरटेन करती रहूं ।”
 
इन दिनों बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों का जमकर विरोध हो रहा है। पाकिस्तानी कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान के अभिनय वाली आगामी फिल्में, ‘ ऐ दिल है मुश्किल ‘ और ‘ रईस ‘ की रिलीज को लेकर संकट है। हालांकि बॉलीवुड के कई सितारों में कलाकारों पर प्रतिबन्ध का विरोध किया है। भारतीय दर्शकों ने प्रियंका चोपड़ा को सिर-माथे पर बिठाया है और जब उन्हें ये पता चलेगा कि प्रियंका पाकिस्तान का प्रेम राग आलाप रही हैं, तो उनमें क्या गजरेगी। अब देखना यह है कि देशवासी प्रियंका को किस तरह का जवाब देते हैं।
साभार: न्यूज़मंथन.कॉम से
Back to top button