प्रिंसिपल ने उतरवाए 68 लड़कियों की अंडरवियर… वजह जानकार दंग रह जाएगे आप

अक्सर अजीबोगरीब ख़बरें सुनने को मिलती है। हाल ही में गुजरात के भुज में एक बेहद शर्मनाक खबर आई है। भुज में मौजूद श्री सहजानंद कॉलेज के प्रिंसिपल ने 68 लड़कियों की अंडरवियर उतरवाकर इस बात की जांच कराई कि वे मासिक धर्म से गुजर रही हैं या नहीं। ये खबर गुजरात के एक स्थानीय मीडिया संस्थान में प्रकाशित होने के बाद सामने आई है।

उतरवाए 68 लड़कियों की अंडरवियर:

इस मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार लड़कियों को कॉलेज में पीरियड्स के दौरान किसी भी अन्य छात्र या छात्रा से हाथ मिलाने या गले मिलने की भी अनुमति नहीं है। साथ ही यह आदेश भी जारी किया गया है कि पास स्थित मंदिर में पीरियड्स से गुजर रही लड़कियां न जाएं। मंदिर के बाहर भी बोर्ड लगाकर इस बात की सूचना दी जा रही है। इतना ही नहीं लड़कियों को कॉलेज और मंदिर के रसोई से भी दूर रहने को कहा गया है।

वजह कर देगी हैरान:

श्री सहजानंद कॉलेज को स्वामीनारायण मंदिर के भक्त लोग मिलकर चलाते हैं। इस कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि हमें शिकायत मिली थी कि पीरियड्स से गुजर रही लड़कियां कॉलेज में लोगों से हाथ मिला रही हैं. मंदिर में जा रही हैं साथ ही किचन में भी।

प्रिंसिपल ने इसे रोकने के लिए कॉलेज के स्टाफ के साथ मिलकर 68 लड़कियों के अंडरवियर उतरवाकर इस बात की जांच कराई की कि उनका मासिक धर्म चल रहा है कि नहीं।  इसके लिए कॉलेज स्टाफ लड़कियों को पहले वॉशरूम में ले गए फिर वहां उनके कपड़े उतरवाकर इसकी जांच कराई गई।

Back to top button