प्राइवेट बस और लोडर की आमने सामने भिड़ंत में एक की मौत, 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी…

घाटमपुर क्षेत्र के साढ़ चौकी अंतर्गत रमईपुर मार्ग के रामगंगा नहर के दरगाहीलाल पुल के पास सोमवार की दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार भरी प्राइवेट बस और लोडर की आमने सामने भिड़ंत में एक की मौत व आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए। रास्ते से गुजरे कारागार एवं लोक प्रबंधन राज्यमंत्री जयकुमार जैकी ने घायलों को एलएलआर (हैलट) अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में उपचार से लोडर मालिक की मौत हो गई, जबकि चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जहानाबाद (फतेहपुर) से सवारियां लेकर प्राइवेट बस कानपुर जा रही थी। पूर्वाह्न करीब 11 बजे दरगाहीलाल पुल व मिर्जापुर मोड़ के पास पहुंचते ही बस की सामने से आ रही लोडर से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर से अनियंत्रित बस सड़क किनारे खड्ड में घुस गई। बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।  हादसे में लोडर चालक और बस में सवार आठ यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस बीच शहर से निर्वाचन क्षेत्र जा रहे कारागार राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी रास्ते से गुजरे।

हादसा देखकर उनका काफिला रुक गया। उन्होंने स्टाफ व सुरक्षा कर्मियों की मदद से बस व पिकप में फंसे घायलों को बाहर निकलवाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से एलएलआर अस्पताल भिजवाया। लोडर चालक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। कारागार राज्यमत्री ने बताया कि एलएलआर अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक को घायलों को बेहतर उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। अस्पताल में लोडर मालिक आशुतोष यादव ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने लोडर चालक समेत घायल यात्रियों का उपचार शुरू किया है। चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Back to top button