प्यार और रोमांस के दरिया में डुबकी लगाने जरुर जाएं शिमला

जैसा की आफ जानते हैं कि खूबसूरत वादियो में स्थित शिमला सारे देश वासियों का पसंदीदा डेस्टिनेशन है। इसका सबसे बड़ा कारण यहां की खूबसूरत वादियां पहाड तथा यहां के मन मोहक नजारे हैं। यही कारण है कि यहां पर हर साल लाखों की संख्या में देश विदेश से सैलानी घूमने के लिए आते है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि भारत का खूबसूरत राज्य शिमला कपल्स और लव बर्ड्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। आज हम आपको इस आर्टिकल में शिमला की कुछ ऐसी ही जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर कपल्स घुमने के लिए जाकर अपने पार्यटनर के साथ यादागर समय बिता सकते हैं। तथा अपनी इस ट्हांरिप को यादगार बना सकते हैं। तथा शिमला की इन जगहों पर आप प्यार और रोमांस के दरिया में डुबकी लगा सकते हैं।प्यार और रोमांस के दरिया में डुबकी लगाने जरुर जाएं शिमला

1. द रिज रोड
बता दें कि द रिज रोड शिमला का एक ऐसी खूबसूरत जगह है। जहां पर हर सैलानी जाना जाहता है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि यहां की पहाडों तथा खूबसूरत वादियों का दिलकश नजारा लोगों को मोह लेते है। यही एक सबसे बड़ा कारण है कि हर कोई यहां जाना चाहता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिमला की यह मशहुर तथा खूबसूरत रोड़ यह रोड माल रोड और लक्कर बाजार को जोड़ती है। आप यहां पर जाकर अपने पार्टनर के साथ हसीन वादियों का लुत्फ उठा सकते हैं। तथा अपने इस ट्रिप को यादगार बना सकते हैं।

2. चैडविक फौल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चैडविक फौल्स कपल्स और लव बर्ड्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। यहां पर कपल्स को सुकुन तथा रोमांटिक माहोल मिलता है। इस जगह की खूबसूरती को शब्दों में बयां करना आसान नहीं है।

3. जाखू हिल्स
शिमला की जाखू हिल्स हनीमून कपल्स के के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। यही कारण है कि जाखू हिल्स में हर साल लाखों की संख्या में देश विदेश से नए कपल्स यहां हनीमुन मनाने के लिए आते हैं।

Back to top button