फेसबुक से सीधे पॉर्नसाइट पर जा पहुंची इस लड़की की सेल्फी

फेसबुक से सीधे पॉर्नसाइट पर जा पहुंची इस लड़की की सेल्फी…. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करना एक लड़की के लिए मुसीबत बन गया। लड़की की तस्वीरें फेसबुक से चोरी करके किसी न पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दीं। उसकी तस्वीरों को अलग-अलग तरह से एडिट किया गया था। किसी और के शरीर पर फिट कर दिया चेहरा मामला ऑस्ट्रेलिया का है। 22 वर्षीय नॉएले मार्टिन उस वक्त 17 साल की थी जब उसकी तस्वीरें चोरी हुईं। उसकी कुछ तस्वीरों से चेहरे को चुराकर न्यूड मॉडल के शरीर पर फिट किया गया था। मार्टिन ने अपनी तस्वीरों को पॉर्न साइट पर तब पाया जब वह यूनिवर्सिटी हॉस्टल में रात दो बजे गूगल रिजर्व इमेज सर्च के जरिए यह देख रही थी कि तस्वीर कहां ऑनलाइन पब्लिश की गई है।

फेसबुक से सीधे पॉर्नसाइट पर जा पहुंची इस लड़की की सेल्फी

लोगों ने फोटो पर किए थे अश्लील कमेंट लोगों ने उसकी तस्वीर के नीचे अश्लील कमेंट किए थे। वहां लोग उसके फिगर को लेकर अभद्र बातें कर रहे थे। जब उसने अपनी तस्वीरें उस वेबसाइट पर देखीं तब वह 18 साल की थी और तब से इस बात के लिए लड़ रही है कि उसकी तस्वीरें वहां से हटा ली जाएं। बीते चार साल से उसकी मांग पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। पढ़ें: कैंसर के इलाज के नाम पर अंधेरे कमरे में कुछ और करता था तांत्रिक तस्वीरें हटाने को कहा तो करने लगा ब्लैकमेल मार्टिन ने जब एक वेबसाइट से तस्वीरें हटाने को कहा तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा।

उसने मार्टिन से और न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा। मार्टिन इस बात से काफी परेशान थी और लगातार तस्वीरें हटवाने की कोशिश में लगी है। उसने कहा, ‘वे लोग किसी भी लड़की की जिंदगी तबाह कर सकते हैं।’ पढ़ें: पति के हाथ लगी एयरहोस्टेस की ‘सेक्स डायरी’, खुले विमान के अंदर के कई ‘राज’ पुलिस ने भी नहीं की मदद पॉर्न साइट से तस्वीरें हटवाने को लेकर मार्टिन सरकार से अपील कर रही है। उसने स्थानीय और केंद्रीय पुलिस के अलावा जांच एजेंसियों से भी संपर्क किया लेकिन सभी ने मामला टालते हुए एक से दूसरे के पास भेजा। मार्टिन अब अपनी लॉ की डिग्री पूरी करने वाली है और पॉर्न वेबसाइट के जरिए लड़कियों की आजादी पर लग रही सेंध के खिलाफ कैंपेन भी कर रही है।

Back to top button