पुलिस ने लापता हुए पालतू चूहे को मालिक से मिलवाया, वीडियो देख आपकी आँखों आ जाएगे आंसू…

एक बेघर आदमी का पालतू चूहा लापता हो गया तो पुलिस उसकी खोज में जुट गई और पता लगाने में सफल रही. बिछुड़े चूहे को मालिक तक पहुंचाया. चूहे और उसके मालिक से मिलने का दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया की न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.जिसे तमाम लोग शेयर कर रहे हैं. पुलिस ने सोशल मीडिया पर बताया कि बेघर आदमी का पालतू चूहा पिछले हफ्ते लापता हो गया था. जिसके बाद उसे खोज निकाला गया.

घटना छह अप्रैल की है, जब दो बजे एक बेघर आदमी पिजड़े में चूहे को लेकर एक गली से गुजर रहा था. इस दौरान चूहे को पिट स्ट्रीट पर छोड़कर वह टॉयलेट में चला गया. जब वह बाथरूम के अंदर था, तभी बगल से गुजर रही महिला को लगा कि इस चूहे को किसी ने बाहर ही छोड़ दिया है. जिसके बाद वह महिला पालतू चूहे को देखभाल के लिए अपने साथ लिए चली गई. पालतू चूहे के लापता होने की पुलिस को शिकायत मिली तो खोजबीन शुरू हुई.

दुबई: एयरपोर्ट पर ही हुई भारतीय महिला की डिलीवरी, महिला अधिकारी ने उठाया ये बड़ा कदम…

पुलिस ने लापता चूहे का पता लगाने के लिए अपने फेसबुक फॉलोवर्स को श्रेय दिया. जिससे चूहा अपने वास्तविक मालिक तक पहुंच सका. दिल को छू लेने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि बेघर आदमी को एक पुलिसकर्मी उसका पालतू चूहा सौंप रहा है. यह पुलिसकर्मी सिडनी सिटी पुलिस एरिया कमांड का है. अब तक वीडियो को फेसबुक पर नौ लाख लोग देख चुके हैं.
Back to top button