पुलिस ने ध्वस्त किए नक्सली कैम्प, बड़े पैमाने सामग्री बरामद

गड़चिरोली (महाराष्ट्र). गड़चिरोली-छग के सीमा पर बसे तथा नक्सलियों का गढ़ माने जानेवाले अबुजमाड़ में गड़चिरोली पुलिस ने कार्रवाई ने नक्सलियों कैम्प ध्वस्त किया है। इस समय जवानों ने घोड़े, हथियार और बड़े पैमाने नक्सली सामग्री बरामद की गई। यह कार्रवाई शनिवार दोपहर की गई। पुलिस विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार अबुजमाड़ परिसर के तुंड़ेवारा व कुपनार जंगल क्षेत्र में नक्सलियों का कैम्प शुरू होने की गोपनीय जानकारी पुलिस विभाग को मिली थी।
पुलिस ने ध्वस्त किए नक्सली कैम्प, बड़े पैमाने सामग्री बरामद
 

ये भी पढ़े: अनुष्‍का के इस खुलासे से पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप, कहा – शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) डा. महेश्वर रेड्डी के नेतृत्व में विशेष अभियान पथक इस जंगल क्षेत्र मेें पहुंचा। पुलिस को देखते ही नक्सलियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी हमले में पुलिस जवानों ने भी गोलियां दागनी शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस जवानों का बढ़ता दबाव देख नक्सली घने जंगल का लाभ उठाते हुए जंगल में फरार हो गए। मुठभेड़ के बाद घटनास्थल की जांच करने पर 3 भरमार बंदूक, 6 घोड़े तथा बड़े पैमाने पर नक्सली सामग्री जब्त की गई।

Back to top button