पुलिस ने एक बंद मकान में बड़ी चोरी को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सिहानी गेट थान इलाके में पुलिस ने एक बंद मकान में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. हालांकि मामले का एक और आरोपी अभी फरार है. पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरों से 10,76,000 रुपये और चोरी किए गए जरूरी कागजात भी बरामद कर लिया है. मामले को लेकर गाजियाबाद एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया, “पंकज अपने पूरे परिवार के साथ थाना सिहानी गेट इलाके की नेहरू नगर कॉलोनी में रहते हैं. 14 अगस्त 2019 यानी रक्षाबंधन के दिन पंकज अपने पूरे परिवार के साथ अपने गांव चले गए थे. इसी दौरान मौका पाते ही चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर में रखे करीब 13 लाख रुपये कैश और जेवरात चोरी कर ले गए. चोरों की तलाश के लिए स्पेशल टीम गठित की गई थी.”

पुलिस ने मामले में विनोद और रविंद्र नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का निवासी है. गाजियाबाद एसपी सिटी ने बताया कि उनका एक और साथी सोनू फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

पुलिस को जांच में पता लगा कि विनोद पंकज के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था. उसे पंकज के परिवार और आने-जाने के बारे में पूरी जानकारी रहती थी. उसने अपने ही गांव के रहने वाले दो दोस्तों के साथ इस बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

Back to top button