पुलिस ने अखिलेश यादव को लिया हिरासत में, पूर्व विधायक से मिलने जा रहे थे औरैया

औरैया.यूपी के औरैया में गुरूवार को पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव विजिट करने जा रहे थे। इस दौरान उन्हें उन्नाव के पास से पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वे सपा के पूर्व विधायक प्रदीप यादव से औरैया मुलाकात करने वाले थे। जिनको, बुधवार को हंगामा व मारपीट करने के आरोप में अवाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ये मुलाकात जिला पंचायत अध्यक्ष के नामांकन के दौरान बवाल होने के बाद किया जा रहा है|

पुलिस ने अखिलेश यादव को लिया हिरासत में, पूर्व विधायक से मिलने जा रहे थे औरैया

ये है पूरा मामला…

 – 2 महीने पूर्व औरैया जिला पंचायत अध्यक्ष राजवीर सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के गिरने के बाद बुधवार को प्रशासन ने नामांकन की तारीख रखी थी। बुधवार बीजेपी की तरफ से दीपू सिंह और सपा प्रत्याशी के रूप में सुधीर यादव नामांकन करने पहुंचे।
– सपा प्रत्याशी के समर्थन में इटावा से जिला पंचायत अध्यक्ष व मुलायम सिंहके भतीजे अंशुल यादव भी औरैया पहुंचे। गरौठा के बीजेपी विधायक जवाहर राजपूत के भाई अपने समर्थकों के साथ दीपू सिंह के पक्ष मे नामांकन कक्ष में गए। इस दौरान सपा समर्थको ने बवाल मचाना शुरु कर दिया और पुलिस से झड़प हो गई।

दिव्यांका ने पीएम मोदी से कहा- रेपिस्ट को मिले ऐसी सजा, औरतों को…

बीजेपी पर लगाया आरोप

– अंशुल यादव ने पुलिस पर बीजेपी के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया। नामांकन के दौरान पुलिस और सपा समर्थको के बीच तीखी झड़प हुई। बीजेपी के गरौठा विधायक की गाड़ी ककोर मुख्यालय में घुसने को लेकर बवाल शुरू हो गया।
– सपा वर्कर्स ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और हवाई फायरिंग करते हुए भीड़ को तितर बितर किया।
– बवाल में सपा के पूर्व विधायक प्रदीप यादव को हंगामा करने पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मारपीट में प्रदीप यादव के कपड़े फट गए।
Back to top button