पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में नक्सलियों के हमले के जवाब में फायरिंग की जिसमें एक नक्सली घायल, बाकी फरार…

जिले के जंदाहा और महनार थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित महिंदवारा गांव के पास पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़ चल रही है। नक्सलियों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे एक नक्सली की जांघ में गोली लगी है। घायल नक्सली को पुलिस ने जन्दाहा अस्पताल में भर्ती कराया है जिसका इलाज चल रहा है। उसका नाम मोहम्मद एजाज बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर एएसपी अभियान के नेतृत्व में एसएसबी के जवान और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से इनपुट के आधार पर पुलिस ने इलाके में छापेमारी की इस दौरन पुलिस के आने की भनक लगते ही नक्सली भागने की कोशिश करने लगे और पुलिस पर फायरिंग भी की।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए काउंटर फायरिंग की। पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली को गोली लगी है वहीं इस दौरान राजा नाम का कुख्यात नक्सली भागने में सफल रहा। इस घटना के बाद महनार और जंदाहा थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों को भी दी गई है, पुलिस को मौके से गोली और कट्टा मिला है।

Back to top button