पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए 3 बदमाशों में से मुठभेड़ में एक बदमाश में ढेर

बेखौफ अपराधियों द्वारा एक के बाद एक अंजाम दी जा रही हत्या जैसी जघन्य वारदातों के कारण चौतरफा आलोचना झेल रही पुलिस ने शनिवार को आदमपुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को मार गिराया.

उत्तर प्रदेश के संभल में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने ढाई लाख के इनामी बदमाश कमल को मार गिराया. वह संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन बदमाशों में से एक बताया जाता है.

एक पुलिसकर्मी घायल, मुठभेड़ जारी

बदमाशों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है. घायल पुलिसकर्मी परवीन अमरोहा के पुलिस अधीक्षक का गनर है. समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी.

बता दें कि 17 जुलाई को संभल में पेशी के लिए ले जाए जा रहे कैदियों ने दो पुलिसकर्मियों की आंख में मिर्च पाउडर झोंक कर उनकी हत्या कर दी थी. पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद उनके हथियार लेकर तीन कैदी फरार हो गए थे.

इस घटना के साथ ही उसी दिन पूर्वी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में भी 9 लोगों की हत्या की घटना भी हुई थी. दो घटनाओं में दो पुलिसकर्मियों समेत दर्जनभर लोगों की हत्या से कानून-व्यवस्था पर सवाल उठने लगे थे.

पुलिस ने तीनों बदमाशों के सर पर 2.5-2.5 लाख का इनाम घोषित किया था. पुलिस कैदियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी. डीजीपी ओपी सिंह ने फरार कैदियों के जल्द पकड़ लिए जाने या मार गिराए जाने का दावा किया था.

Back to top button