पुलिया से टकराकर 15 फीट नीचे गिरा पिकअप वाहन, 11 मजदूरों की मौत

भोपाल/जबलपुर।बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे जबलपुर के पास हुए एक भीषण हादसे में 11 मजदूरों की मौत हो गई। सभी मजदूर गोंदिया से जबलपुर आ रहे थे। तभी उनका पिकअप वाहन जमुनिया गांव में पुलिया से टकराकर 15 फीट गहरी खाई में जा गिरा। गंभीर घायलों को जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया…
पुलिया से टकराकर 15 फीट नीचे गिरा पिकअप वाहन, 11 मजदूरों की मौत

ये भी पढ़े: इंडियन सास कहती है शराब तो पीनी पड़ेगी नहीं तो घर में नहीं रहने दूंगी

-बताया जाता है कि, वन विभाग के एक पिकअप वाहन में बैठकर मजदूर गोंदिया(महाराष्ट्र) से चरगवां वन चौकी तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए आ रहे थे। तभी जबलपुर से करीब 30 किमी दूर जमुनिया-भूतिया गांव में फोरेलेन पर उनका वाहन पुलिया से टकराकर 15 फीट नीचे खाई में जा गिरा। हादसे में 11 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल हुए हैं। वाहन में 31 मजदूर सवार बताए जाते हैं।

-8 गंभीर घायलों को जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। हादसे की प्रारंभिक वजह आेवर लोडिंग होना बताया गया है।
-जबलपुर कलेक्टर महेश चौधरी ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 15-15 हजार रुपए, जबकि घायलों को 5-5 हजार रुपए की तात्कालिक मदद देने की घोषणा की है।
 
दो महीने में इसी जगह दूसरा बड़ा हादसा…
चरगवां में दो महीने में यह दूसरा बड़ा एक्सीडेंट है, जिसमें कई मजदूरों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इससे पहले 27 मार्च को चरगवां थाने के अंतर्गत कमतिया में सुबह 8 बजे टाटा 407 के पलट जाने से 16 मजदूरों की मौत हो गई थी।
Back to top button