पुलवामा हमले को लेकर पूर्व कांग्रेस सांसद ने दिया विवादित बयान, फौज को बताया लापरवाह

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के बाद हर तरफ शोक का माहौल है तो वहीं रामपुर की पूर्व सांसद बेगम नूरबानो ने इसको लेकर विवादस्पद बयान दिया है। बेगम ने कहा है कि अगर सेना के पास पहले जानकारी थी तो सतर्कता क्यों नहीं बरती गई। हादसे की जिम्मेदारी फौज भी है। उन्होंने केंद्र सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।पुलवामा हमले को लेकर पूर्व कांग्रेस सांसद ने दिया विवादित बयान, फौज को बताया लापरवाह

बेगम शुक्रवार को शाहबाद गईं थी, जहां उन्होंने कहा था कि यह बहुत बुरा हुआ है इसका असर हम सब पर पड़ेगा, लेकिन भाजपा का पता नहीं वो इस हमले को  किस तरीके इस  हमले को इस्तेमाल करेगी। जबकि ये  फौज का काम था उनके अपने लोग थे उनकी अपनी सिक्योरिटी थी उनको अपने लोग से मालूम था कि ऐसा हो सकता है या नहीं हो सकता है….    मैं वही कह रही हूं जो मैंने टीवी पर सुना और देखा उनको पहले से पता था कि हमला हो सकता है तो आखिर उन्होंने एहतियात क्यों नहीं बरती।

इसमें किसी और का कोई किस्सा नहीं है ,उनकी अपनी लापरवाही का किस्सा है अगर यह हुआ है तो उसके जिम्मेदार भी फौज है और बीजेपी सरकार और उसकी होम मिनिस्ट्री जिम्मेदार हैं उनके पास पूरी जानकारी थी तो फिर आखिर इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो गई।

जब इस बयान की बाबत बेगम नूरबानो से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि मैंने ऐसी कोई बात नहीं कही है। सेना का मैं पूरा सम्मान करती हूं। इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं। गलतबयानी मेरी आदत नहीं है।

Back to top button