पुरूषों से ज्यादा पागल रहती हैं ओरल सेक्स के लिए महिलाएं, वजह जानकर आप हो जायेगें पागल…

प्यार को बढ़ाने के लिए शारीरिक सम्भोग के साथ ओरल सेक्स भी बहुत जरूरी होता हैं. अगर आप अपनी सेक्स लाइफ का पूरा मजा लेना चाहते हैं तो आप भी इसे अपनी लाइफ में आजमा सकते हैं. ओरल सेक्स न सिर्फ आपको मजा देगा बल्कि यह आपके पार्टनर को भी एक मजेदार अहसास देगा.पुरूषों से ज्यादा पागल रहती हैं ओरल सेक्स के लिए महिलाएं, वजह जानकर आप हो जायेगें पागल...

ओरल सेक्स जितना औरतो को पसंद हैं उतना ही यह मर्दो के लिए भी एक रुचिकारक विषय हैं. किन्तु इसमें देखा जाये तो मर्द ज्यादा सेंसेटिव तरिके से पेश आते हैं. वो उस चीज को जीना चाहते हैं. ओरल सेक्स भी कई प्रकार से किया जा सकता हैं. अगर आप ओरल सेक्स में एक्सपर्ट हैं तो यकीन मानिये की आपका पार्टनर भी आपको उसमे पूरा सहयोग करेगा.

ओरल सेक्स के लिए आपको सबसे पहले दोनों ही पार्टनरों को अपने गुप्तांगों की अच्छी तरह से साफ़ कर लेना चाहिए. इसके साथ ही आप अपने पार्टनर के साथ धीरे धीरे ओरल सेक्स के दौरान सबसे सेंसिटिव पार्ट्स पर किस कर उन्हें उत्तेजित किया जाना चाहिए. जिससे आपको भौतिक सुख का अहसास हो.

कभी भी इंतजार ना करें कि पति या पत्नी ही आपको बाहों में भरेगा, आप भी उसे अपने सीने से लगा सकती हैं और इसकी शुरुआत कर सकती हैं. फिर आप धीरे धीरे गुप्तांगो पर किस करें. इसी के साथ आप सबसे ज्यादा सेंसेटिव पार्ट को अपने वश में कर ले, जिससे आप अपने पार्टनर के बादशाह बन जाओगे.

इसके अलावाआप अपने पार्टनर का पूरा सहयोग करें. साथ ही उसको इस बात का भी अहसास दिलाये की आप उसके साथ पूरी तरह उस पल को जी रहे हो. पुरुष के गुप्तांग में कुछ महत्वपूर्ण हिस्से हैं जैसे कि लिंग मुंड के अंदर का हिस्सा, मुंड के गोलाई कि रेखा और मूत्र छिद्र. ये सभी काफी संवेदनशील अंग हैं और इन पर सही तरीके से ध्यान देकर आप अपने पुरुष को आनंद सागर में डुबा सकते हैं. इसके लिए आप हाथो का भी उपयोग कर सकते हैं.

मुखमैथुन के लिए ज़रूरी है कि देने वाला भी इसके लिए उत्साहित हो. यदि आपको लिंग को अपने मुह के अंदर डालना पसंद नहीं तो सबसे सही तरीका है कि ऐसा बिलकुल मत कीजिये. लेकिन अगर आप ऐसा करने का फैसला करते हैं तो अपने साथी को इसका पूरा आनंद दीजिये.

Back to top button