पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए महिलाएं अपनाती है ये अनोखे तरीके, जिससे लड़के है अनजान

पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करना और रिझाना महिलाओं की एक बेहतरीन कला हैं और जो महिला इस कला में पारंगत हो जाती हैं उसे सेक्स की खुशियों से वंचित होने से कोई नहीं रोक सकता हैं क्योंकि इस कला में महिलाऐं केवल अपने इशारों से ही ऐसा कमाल कर देती है कि पुरुषों को अपने कदम आगे बढाने ही पड़ते हैं। आपने वह गीत तो सुना ही होगा “इशारों-इशारों में दिल लेने वाले, बता दे हुनर तूने सिखा कहा से”। उन्होंने ने कहीं से भी सिखा हो, लेकिन आपको ये हुनर सिखाने के लिए आज हम कुछ तरीके बताने जा रहे हैं, जिनको करने के बाद पुरुष बिना उत्तेजित हुए रह ही नहीं सकते। 

जरा तड़पायें : अपने पार्टनर को चिढ़ाने से ज्यादा मजेदार और कुछ नहीं हो सकता। उसे चिढ़ाकर आप उसे कुछ ‘पाने’ के लिए उत्तेजित कर सकती हैं। यह काफी रोमांचक होता है जब आपका साथी आपको पाने की चाहत में आगे बढ़ता है और आप उससे दूर हो जाती हैं। यह सब हालांकि उसे तड़पाने के लिए होता है। याद रखिये, तड़प के बाद जो चीज मिलती है उसका आनंद ही दूसरा होता है।

जरा नॉटी हो जाएं : जब कभी भी साथ वक्त गुजारने का मौका मिले, फिर चाहे वो टीवी देखते समय हो या फिर पार्टी। अपने साथी को बतायें कि आखिर आप इसी समय क्या चाहती हैं। यह सुनकर उसके दिल में आपके लिए चाहत और तड़प और बढ़ जाएगी। अगर आप बोल नहीं सकतीं, तो फिर मैसेज भेजकर ही उससे अपनी बात कह सकती हैं।

 कुछ नया आइडिया दें : आपको अपने साथी से शरमाने की जरूरत नहीं है। अपने सेक्स जीवन को रोचक बनाये रखने के लिए आप उसे कुछ नया ट्राई करने की सलाह दे सकती हैं। फिर चाहे वो नयी सेक्स पोजीशन हो या फिर कुछ ऐसा जो आपने अभी तक ट्राई न किया हो। ऐसा करने से आपके सेक्स जीवन में रोमांच बना रहता है।

दही में नमक डालकर खाने वाले जरूर पढ़े ये खबर, देखे कैसे अपने जीवन को कर रहे है बर्बाद…

आपके बाल करें कमाल : अगर आपके बाल लंबे हैं तो उसे अपने साथी के सामने खोलकर रख दें। वह समझ जाएगा कि आखिर आपकी चाहत क्या है। यह बहुत कामुक संकेत है और इससे आप अपने दिल की बात अपने साथी पर जाहिर कर सकती हैं।

उसे सरप्राइज करें : जब सुबह आप एक दूसरे से अलग हो रहे हों, तो अपने साथी को जरा उत्साहित करें। उसे कहें कि रात को एक बड़ा सरप्राइज उसका इंतजार कर रहा है। यह बात उसके लिए रात का इंतजार मुश्किल बना देगी।

Back to top button