पुराने गाने पर खूब झूमे दीपिका-रणवीर, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ 6 साल पहले 31 मई को रिलीज के गयी थी और फिल्‍म की लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी. वहीं बता दें कि फिल्‍म के न सिर्फ डायलॉग्‍स बल्कि जिस तरह का रोमांस और रिलेशनशिप इसमें दिखाया गया था, उसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्‍स ने भी काफी सराहा था.

हल ही में फिल्‍म की 6th एनिवर्सरी पर दीपिका और रणबीर यानी नैना और बनी ने एक खास चीज से फैंस को सरप्राइज देने का फैसला भी किया. दरअसल, बात यह है कि दीपिका ने अपने और रणबीर के ए‍क विडियो को फैंस के साथ शेयर किया हैं. जिसे काफी साझा और पसंद किया जा रहा है.

ख़ास बात यह हैं कि इस वायरल विडियो में दोनों ऐक्‍टर्स फिल्‍म के पॉप्‍युलर सॉन्‍ग ‘बलम पिचकारी’ को रीक्रिएट कर रहे हैं और मजेदार एक्‍सप्रेशन्‍स के साथ दीपिका और रणबीर को साथ में डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं इसमें एक खास बात यह भी हैं कि जहां दोनों ऐक्टर्स दोबारा उसी मैजिक को क्रिएट कर रहे हैं, वहीं दीपिका के पति रणवीर सिंह को बैकग्राउंड में दोनों को चियर करते आपके द्वारा सुना जा सकता है. अभिनेत्री द्वारा अपने अकाउंट पर स्‍टोरी शेयर की गई और विडियो पर कैप्‍शन दिया गया हैं कि, ‘नैना और बनी घूमते हुए.’ तो आप भी देखिए यह मजेदार विडियो…

Back to top button