पीला सूट पहन जमकर झूमीं सपना चौधरी, देखे विडियो

मशहूर हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है और अनारकली ऑफ हरियाणा सपना के नए-नए हॉट, सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन हम सभी को देखने को मिलते रहते है.

वे आए दिन सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचती रहती हैं. बता दें कि सपना चौधरी अपने सेंसेशन डांस परफॉर्मेंस से हमेशा स्टेज पर आग लगाती हुई नजर आती हैं और इसी बीच डांसर सपना चौधरी का एक और नया वीडियो भी सामने आया है. साथ ही बता दें कि सपना चौधरी का यह हॉट और सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर खूब बवाल भी मचाने में लगा हुआ है और वीडियो में सपना चौधरी के देसी ठुमकों ने सभी का दिल जीत लिया है.

दरअसल, बात यह है कि सपना चौधरी का यह वीडियो उनके डांस परफॉर्मेंस का है और बता दें इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर अपने देसी ठुमके लगा रही हैं. वही इस वीडियो में सपना चौधरी येलो सूट पहले हरियाणवी गानों पर बेहद सेक्सी अवतार में दिख रही हैं.

जबकि वीडियो में प्रोग्राम में बैठे दर्शक जमकर तालियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि इस वीडियो को देख फैन्स अनारकली ऑफ हरियाणा की इस अदा के दीवाने भी खूब हुए जा रहे हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक हजारो लोग सोशल मीडिया पर देख चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/ByFKiTCBOuT/?utm_source=ig_embed

Back to top button