पीजी की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण और कार में दुष्कर्म के प्रयास का आरोपित सैन्य कर्मी राजन खड़याल सरेंडर के नाम पर पुलिस को झांसा दे भागा

 विजयपुर क्षेत्र से पीजी की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण और कार में दुष्कर्म के प्रयास का आरोपित सैन्य कर्मी राजन खड़याल सरेंडर करने की बात कहकर पुलिस को झांसा दे गया। उसने सांबा सेशन कोर्ट में सोमवार को सरेंडर करने की बात कही थी। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए कोर्ट परिसर के बाहर नाका लगाया था। इसकी भनक आरोपित को लग गई और वह कोर्ट में पहुंचा ही नहीं।

विजयपुर के एसएचओ राकेश बांबा ने सोमवार को भी आरोपित राजन खड़याल उर्फ राहू के हीरानगर के मढ़ीन इलाके में स्थित उसके घर पर दबिश दी, लेकिन वहां ताला लगा हुआ था। रविवार को भी पुलिस घर पर गई थी। उस समय उसकी मां घर पर अकेली थी। परिवार के सभी सदस्य भाग गए हैं। आरोपित की मां ने पुलिस को आश्वासन दिया था कि राजन सोमवार को सरेंडर कर देगा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। एसएचओ का कहना है कि आरोपित कानून से बच नहीं पाएगा। पुलिस उसके छिपने के ठिकानों पर छापे मार रही है।

पुलिस का दावा है कि आरोपित कठुआ और उसके आसपास के इलाके में छिपा है। उधर एसएमजीएस अस्पताल में भर्ती छात्रा के डॉक्टरों ने ब्लड, सेरोलॉजी और बायोलॉजी टेस्ट के सैंपलों को श्रीनगर फोरेंसिक लेबोरेटरी भेज दिया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। गले को दबाए जाने के कारण उसे केवल जूस पर रखा गया है। गौरतलब है कि आरोपित ने छात्रा को शनिवार को विजयपुर से अपहरण कर लिया था। सेना में तैनात आरोपित राजन ने कार में उससे रेप करने का प्रयास किया था।

इस दौरान उससे मारपीट की गई। ब्लेड से उसकी बांह पर नाम गोद दिया गया। आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण, रास्ता रोकने, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज है।

Back to top button