पीएम मोदी ने दिल्ली हिंसा जनता से की ये बड़ी अपील

देश की राजधानी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में हिंसा भड़कने के चार दिन बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि शांति बहाली के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस और एजेंसियों की तरफ से कोशिशें जारी हैं. मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से शांति और भाईचारा कायम रखने की अपील करता हूं. यह अहम् है कि माहौल शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘दिल्ली के विभिन्न इलाक़ों में व्याप्त स्थिति पर व्यापक समीक्षा की गई. पुलिस और अन्य एजेंसियां शांति और सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिए जमीनस्तर पर कार्य कर रही हैं. शांति और सद्भाव एक प्रयास जारी हैं. मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से हर वक़्त शांति और भाईचारा बनाए रखने का अनुरोध करता हूं. यह महत्वपूर्ण है कि शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो.’

दिल्ली हिंसक गलियों में उतरे NSA अजीत डोभाल, इलाकों का ले रहे हैं जायजा

इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रेस वार्ता करते हुए केंद्र सरकार, केजरीवाल सरकार से लेकर दिल्ली पुलिस तक पर निशाना साधा. सोनिया ने कहा कि भाजपा नेता नफरत की बोली बोलते रहे और सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने पूछा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार से कहां थे. सोनिया ने अमित शाह के इस्तीफे देने के लिए भी कहा.

Back to top button