पीएम मोदी ने देर रात आईएएस को फोन कर मांगी माफी, जाने फिर क्या हुआ

नई दिल्‍ली। बीते दिनों पीएम मोदी को लेकर एक सवाल सभी के दिमाग में चल रहा था। वो ये कि आखिर मोदी ने 21 जुलाई की रात एक आईएएस अफसर को फोन क्यों किया। लेकिन अब इसका खुलासा हो गया हैै। इन दिनों क्‍योरा पर हुई एक पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हेा रही है। पोस्ट को सही मानें तो मोदी की वर्किंग का एक अंदाज यह भी है। हालांकि, मूल रूप से “कोरा’ पर डाली पोस्ट की सरकार ने न पुष्टि की, न खंडन।

पीएम मोदी ने आईएएस से मांगी माफ़ी मांगी माफीपीएम मोदी ने आईएएस से मांगी माफ़ी मांगी माफी

बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि नेशनल हाइवे-208 में सुधार के चलते त्रिपुरा में जरूरी सामानों और ईंधन की आपूर्ति हुई है। एनएच-208 त्रिपुरा को भारत से जोड़ता है। लेकिन अब सामने आया है कि ऐसा कैसे और क्‍यों हुआ। क्‍योरा की पोस्‍ट में पुष्‍पक चक्रवर्ती नाम के एक यूजर ने बताया कि एनएच-208 को रिपेयर कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा में तैनात एक आईएएस अधिकारी को 21 जुलाई को रात 10 बजे फोन किया था। इस पोस्‍ट के अनुसार रात को फोन करने के लिए पीएम की ओर से माफी भी मांगी गई। इस पोस्‍ट में हालांकि आईएएस अधिकारी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। पोस्‍ट के मुताबिक, आईएएस अधिकारी से कहा गया कि क्‍या आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ देर के लिए बात कर सकते हैं। यूजर ने लिखा कि उनका दिमाग कुछ समय के लिए जम गया और उन्‍हें महसूस हुआ कि उनकी टांगें कांप रही थीं।

पीएम मोदी ने देर रात को फोन करने के लिए माफी मांगी लेकिन कहा कि यह समय की जरुरत थी। उन्‍होंने अधिकारी से हाइवे को रिपेयर कराने में मदद के लिए कहा। उन्‍होंने बताया कि उनकी सरकार ने असम और त्रिपुरा में अधिकारियों से बात कर ली और उन्‍हें जो चाहिए होगा वह मिल जाएगा।

 
Back to top button