पीएम नरेंद्र मोदी आज मोदी दिल्ली के Talkatora Stadium में व्यापारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में व्यापारियों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी द्वारा घोषणापत्र में व्यापारियों के लिए किए गए वादों को शामिल किए गए। इस वजह से पीएम मोदी का आभार व्यक्त करने के लिए भाजपा का समर्थन करने वाले व्यापारियों द्वारा ये सम्मेलन आयोजित किया गया है। 

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा, व्यापारी भाजपा के संकल्प पत्र के लिए प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं। पार्टी के द्वारा किए गए वादें जिसमें 10 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा, 60 साल के बाद पेंशन, किसान क्रेडिट कार्ड की तरज पर व्यापारियों के क्रेडिट कार्ड, जीएसटी का सरलीकरण और 5 लाख तक की आय पर  आयकर से छूट शामिल है। 

साथ ही दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने दावा किया कि केवल भगवा पार्टी ही व्यापारियों की समस्याओं का स्थायी समाधान कर सकती है। वहीं, कंफेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि सम्मेलन में व्यापारी प्रधानमंत्री का धन्यवाद करेंगे। साथ ही  प्रधानमंत्री भी देश की अर्थव्यवस्था और विकास में व्यापारियों के सहयोग पर बातचीत करेंगे।

Back to top button