पिता लालू यादव की तस्वीर लेकर नॉमिनेशन करने पहुंचीं मीसा, तेजप्रताप ने कहा-मेरी दीदी शेरनी है

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती गुरुवार को अपनी मां राबड़ी देवी और भाई तेजप्रताप यादव के साथ पाटलिपुत्र सीट से अपना नामांकन दाखिल करने पटना समाहरणालय पहुंची। पिता लालू यादव की गैरमौजूदगी में नामांकन करने पहुंची मीसा अपने साथ उनकी तस्वीर लेकर पहुंची थीं।

मां राबड़ी देवी के आवास से निकलने से पहले मीसा मीसा भारती ने कहा कि लालू जी इस वक्त हमारे साथ नहीं हैं इसलिए मैं उनकी तस्वीर साथ लेकर अपना नामांकन करने जा रही हूं। मैं आज उन्हें बहुत मिस कर रही हूं। जिस वक्त मीसा नॉमिनेशन कर रही थीं लालू की तस्वीर राबड़ी के हाथों में थी और तेजप्रताप मां राबड़ी के बगल में बैठे थे।

तेजप्रताप ने कहा-मेरी दीदी शेरनी है

अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के नामांकने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी बहन मीसा भारती को शेरनी बताया औक कहा कि पाटलिपुत्र की सीट उनकी बहन ही जीतेंगी।

तेजप्रताप ने कहा कि जिन्हें हमारे परिवार के खिलाफ नारेबाजी करनी है वो करें। लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि जनता सबका हिसाब करेगी और विरोधी इस बात को भी जान लें कि मीसा भारती की पाटलिपुत्र से जीत पक्की है।

राबड़ी के चेहरे पर छायी थी उदासी

बड़ी बेटी मीसा के नामांकन के लिए उनके साथ समाहरणालय पहुंची मां राबड़ी देवी भी थीं जिनके चेहरे पर उदासी साफ तौर पर देखने को मिल रही थी। 

नामांकन के बाद एनडीए पर मीसा ने साधा निशाना

नामांकन के बाद पाटलिपुत्र उम्मीदवार मीसा भारती ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि एनडीए मुद्दाविहीन है, इस बार चुनाव देश बचाने को है। पहली बार हिंदुस्तान चुनाव में पाकिस्तान की चर्चा हो रही है।

मीसा ने कहा कि रामकृपाल यादव अपने समर्थकों के जरिये हमारे खिलाफ लगातार नारे लगवा रहे हैं। वो हार के डर से बौखला गए हैं। बता दें कि रामकृपाल यादव और मीसा के समर्थकों के बीच जिला समाहरणालय कैंपस में जमकर तकरार और नारेबाजी भी हुई।

लालू यादव की तस्वीर साथ लेकर जाने पर कहा कि लालू जी अभी हमारे साथ नहीं है, उनकी कमी खल रही है।लेकिन, वो हमारे साथ हैं। उनकी फोटो लेकर ही हम सभा में जाएंगे। 

बता दें कि लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र से महागठबंधन की प्रत्याशी हैं जहां उनका सीधा मुकाबला मोदी सरकार में मंत्री भाजपा नेता रामकृपाल यादव से है। आज ही रामकृपाल यादव ने भी पाटलिपुत्र सीट से अपना नामांकन किया है।

तेजस्वी-तेजप्रताप बहन मीसा के लिए करेंगे वोट अपील

मीसा भारती के नामांकन के बाद उनके दोनोें भाई यानी तेजस्वी और तेजप्रताप अपनी बहन के लिए पाटलिपुत्र की जनता से वोट की अपील करेंगे। मीसा के नामांकन के बाद सभी मिलकर रोड शो में हिस्सा लेंगे और फिर उसके बाद शिवाला चौक पर आयोजित जनसभा को मीसा के दोनों भाई तेजप्रताप और तेजस्वी सभा को संबोधित करेंगे।

इस रोड शो के दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहेंगे। नामांकन करने के बाद गाड़ियों के काफिले के साथ मीसा भारती अपने इलाके में शिवाला पहुंचेंगी।जानकारी के मुताबिक वो खगौल स्थित शिवालाचौक पर आयोजित एक आमसभा को भी संबोधित करेंगी जिसमें तेजस्वी यादव सीधे जुड़ेंगे और बहन के लिए वोट की अपील करेंगे।

Back to top button