‘पिंक’ ने दूसरे हफ्ते भी की अच्छी कमाई, जानें….

‘पिंक’ को अब दिक्कत आ सकती है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक सामने है। अभी तक तो ‘पिंक’ ने बॉक्स ऑफिस पर बिना किसी खास प्रतियोगिता के कमाई की है।पिंक

कम बजट की फिल्म पिंक ने की अच्छी कमाई

संडे को 6.57 करोड़ रुपए कमाने वाली अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पिंक’ की कमाई में सोमवार को जबरदस्त गिरावट आई थी। अब मंगलवार को यह और कम हो गई है। बुधवार और गुरूवार भी डेढ़ करोड़ के आसपास रहे। फिर भी फिल्म की दो हफ्तों की शानदार है। इसने अभी तक लगभग 58 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यह कमाई ‘पिंक’ जैसी कम बजट की फिल्म के लिए बेहद शानदार है। इसका निर्माण मात्र 22 करोड़ रुपए में कर लिया गया था।

पिछले साल अमिताभ बच्चन और शु‍जीत सरकार की फिल्म ‘पीकू’ हिट हुई थी और इस साल इसी जोड़ी की ‘पिंक’ कमाल दिखा रही है। विदेश में भी यह बढि़या कर रही है। यह फिल्म मल्टीप्लेक्सेस में जबरदस्त कमाई कर रही है। वैसे यह फिल्म बनाई भी मल्टीप्लेक्स दर्शकों के लिए है। ‘पिंक’ में अमिताभ बच्चन के अलावा तापसी पन्नू भी खास रोल में हैं।

अमिताभ की पिछली दो फिल्में ‘तीन ‘ और ‘वजीर ‘ बुरी तरह पिटी थीं। उनकी पिछली हिट ‘पीकू ‘ ही थी जो ‘पिंक’ की निेर्देशक शुजीत सरकार की ही फिल्म थी। वैसे तापसी की यह लगातार तीसरी हिट है। इससे पहले उनकी ‘चश्मेबद्दूर ‘ और ‘बेबी ‘ हिट रही थीं। इसे अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित किया है। अंगद बेदी और पीयूष मिश्रा भी इसका हिस्सा हैं।

Back to top button