पाला था कुत्ता, बाद में पता चला वो तो है कुछ बड़ा ही…

चीन में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी हैरान हो रहे हैं. उस वीडियो के बारे में जानेंगे आप भी हैरान रह जायेंगे और मन में कई सवाल उठने लगेंगे. वैसे तो कई वीडियो देखते ही होंगे सोशल मीडिया पर लेकिन ये वाला वाकई अजीब है और ये किस्सा भी बेहद ही अजीब है. आपके साथ कभी ऐसा नहीं हुआ कि अापने एक पपी ख़रीदा (कुत्ते का बच्चा) हो पालने के लिए और बाद में पता चला हो कि वो तो एक चूहा है. ऐसे में आप कैसे मानेंगे इस बात को कि आप गलती से चूहे को उठा लाएं. ऐसा ही हुआ है चीन के एक शख्स के साथ. जानते हैं मामला.

खबर के अनुसार ये घटना चीन के एक शख्स के साथ हुई है जिसे एक डॉगी पालना था जिसे वो खरीद कर लाया और बाद में उसे पता चला कि वह एक डॉगी नही बल्कि चूहा है. इसका वीडियो वायरल किया जा रहा है जिस पर लोगों के कई कमैंट्स भी आ रहे हैं और लोग हैरानी भरे सवाल भी पूछ रहे हैं क्योंकि उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा. आपको बता दें, इस शख्स ने ही नहीं बल्कि कई लोगों ने इसे कुत्ता ही माना है क्योंकि देखने पर ये ऐसा ही लगता है. 

सिर्फ पानी से अपने बर्तनों को चमकाएं चांदी की तरह, बस करें ये आसान काम…

अख़बार में छपी इस खबर से द्विधा तब शुरू हुई जब पता एक जब शख्स अपने दोस्त के पास एक पहाड़ी गांव में गया यहां उसने अपने दोस्त के घर के बाहर एक काले रंग का डॉगी देखा, वह इसे डॉगी समझकर अपने घर ले आया. बाद में उसे पता चला कि वह एक चूहा था. इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद लोगों ने इसे पहचान लिया और बताया कि यह एक ‘बम्बू रैट’ जो दक्षिणी चीन में पाया जाता है और सिर्फ बांस खाता है.

Back to top button