पार्टी में हॉट दिखना है तो करीना के लुक के करें कॉपी

करीना कपूर बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं. हर कोई उनके स्टाइल को फॉलो करता है. यहां तक की पार्टी की बात की जाये तो उनकी ही ड्रेस को फॉलो करना चाहते हैं. हाल ही में करीना एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने हॉट ग्लैमरस लुक से सभी के दिलों को चुराते हुए दिखी. जिसकी तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थमी की थमी रह जाएगी. आप भी देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे और अपने आप  हॉट लुक देने के लिए आप भी ऐसी ही ड्रेस अपना सकते हैं.
करीना अपने इस जबरदस्त स्टाइल से उस इस अवॉर्ड फंक्शन में हर किसी के दिल में राज करते हुए दिखी अपने लुक को खूबसूरत दिखाने के लिए करीना ने शिमरी ब्लैक कलर का वन शोल्डर गाउन पहन रखा था. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी पहनी हुई जिससे उन्होने अपने इस लुक को कंप्लीट किया हुआ था करीना इस खूबसूरत ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही थी.
न्यूड लिपिस्टिक के साथ करीना ने बालों को खुला किया हुआ था . करीना का ये अवतार फैंस को दीवाना बना देने वाला था. जिसमें करीना कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत पोज देते हुए दिखी. उनके इस लुक को देखकर हर कोई पागल हो गया और उनका फैन होता जा रहा है. इसके अलावा उनके इस लुक की तरह आप भी अपने लुक को बना सकते हैं. 

Back to top button