‘पानीपत’ का रोमांटिक सॉन्‍ग ‘सपना है सच है’ रिलीज

एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्‍म पानीपत (Panipat) जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है. आशुतोष गोवरिकर की भव्य पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat Movie) में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं. विलेन शाह अब्दाली का किरदार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने निभाया है. इस फिल्‍म का रोमांटिक वीडियो सॉन्‍ग ‘सपना है सच है’ (Sapna hai Sach Hai) सोमवार को रिलीज हुआ है. इसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों शाही और वैवाहिक जोड़े में दिख रहे हैं. यह वीडियो सॉन्‍ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे यूट्यूब पर अब तक 40 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.


बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म ‘पानीपत’ की कहानी मराठाओं की वीरता की कहानी है. वहीं अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म से जुड़ी कई अहम बातें शेयर की हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक ‘पानीपत’ की कहानी किसी फिल्म में इस अंदाज में क्यों नहीं कही गई.

पीटीआई को दिए इंटरव्यू के अनुसार अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि किसी ने भी इस कहानी को केवल इसलिए नहीं बताया क्योंकि मराठा युद्ध हार गए थे. उन्होंने कहा ‘भारत में लोग प्रसिद्ध ऐतिहासिक विजय की कहानियों को कहना-सुनना ज्यादा पसंद करते हैं और शायद इसीलिए पानीपत की तीसरी लड़ाई की कहानी को बड़े पर्दे पर कभी नहीं दिखाया गया’.

उन्होंने कहा था कि ‘ऐसी कई परिस्थितियां रही हैं, जहां चीजें योजना के अनुसार बिल्कुल नहीं चलीं, लेकिन फिर भी उस घटना की वजह से सकारात्मक चीजें निकलकर सामने आई हैं’. बता दें कि पानीपत की तीसरी लड़ाई 1761 में सदाशिवराव भाऊ के नेतृत्व में मराठों और अहमद शाह अब्दाली के नेतृत्व में अफगान सेना के बीच लड़ी गई थी. वहीं इस ऐतिहासिक जंग पर आधारित ‘पानीपत’ 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Back to top button