पाक सरकार जल्द लेगी फैसला, इलाज के लिए नवाज शरीफ कब तक रह सकेंगे लंदन

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के अधिकारियों ने देश के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत ‘बहुत गंभीर’ होने के दावे पर विदेश में ठहरने की सीमा बढ़ाने के आग्रह पर फैसला लेने के लिए चार सदस्यीय समिति गठित की है. शरीफ ने पंजाब के गृह सचिव से चिकित्सीय उपचार के लिए विदेश में रहने के लिए मांगी गई चार हफ्ते की अवधि के समाप्त होने के बाद विदेश में ठहरने की अवधि (अनिश्चित काल के लिए) बढ़ाने का आग्रह किया है.

डॉन समाचार को बुधवार को एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रांतीय सरकार ने इस मामले की देखभाल करने के लिए कानून मंत्री मोहम्मद बशारत राजा के नेतृत्व में चार सदस्यीय समिति का गठन किया है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की सरकार द्वारा चिकित्सा उपचार के लिए चार हफ्ते की जमानत अवधि के दौरान विदेश जाने की इजाजत मिलने के बाद पूर्व पीएम पिछले महीने लंदन के लिए रवाना हो गए थे.

क्रिसमस के दिन डूब गया ये शहर, भयंकर तूफान की तबाही से…

आपको बता दें कि भ्रष्टाचार मामले में जेल की सजा काट रहे पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने शरीफ को निर्देश दिया था कि यदि भविष्य में आवश्यकता पड़े तो वे राहत के लिए पंजाब सरकार की इजाजत ले सकते हैं.

Back to top button