नही सुधरा पाक फिर से करना चाहता है जंग, मोदी के लिए भेजा ऐसा संदेश कि…..

नही सुधरा पाक फिर से करना चाहता है जंग, मोदी के लिए भेजा ऐसा संदेश कि….. जी हाँ!! पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है| अभी करारी हार के बाद एक बार फिर से वह जंग लड़ना चाहता है| DINANAGAR में एक बार फिर संदिग्ध बलून मिले हैं। दो गुब्बारों पर PM MODI के लिए URDU में संदेश भी लिखे हुए हैं। माना जा रहा है कि बलून सीमा पार से आए हैं। पुलिस ने बताया कि दीनानगर के घेसल गांव में गुब्बारे मिले हैं। पिछले साल दीनानगर में आतंकी हमला भी हुआ था। इससे पहले भी दीनानगर में बलून मिल चुके हैं।

नही सुधरा पाक फिर से करना चाहता है जंग, मोदी के लिए भेजा ऐसा संदेश कि.....

पुलिस ने बताया कि पीले रंग के गुब्बारों पर कागज का एक टुकड़ा चिपका था। इसपर उर्दू में संदेश लिखा हुआ था। पीएम मोदी को संबोधित करते हुए गुब्बारे पर लिखी गई उर्दू इबारत का तर्जुमा हिंदी में किया गया। इसपर लिखा था कि मोदीजी, अयूबी की तलवारें अभी हमारे पास हैं। इस्लाम जिंदाबाद।
गुब्बारों को पहली बार गांव के एक आदमी ने अपने घर के पास देखा। जब उसने उर्दू में संदेश देखे, तो गुब्बारे को पुलिस के हवाले कर दिया। जुलाई में भी पुलिस दीनानगर के पास चाक गांव में गुब्बारा बरामद कर चुकी है। तब उस गुब्बारे पर पाकिस्तानी झंडे की तस्वीर थी, साथ ही लिखा था कि आई लव पाकिस्तान।
नही सुधरा पाक फिर से करना चाहता है जंग, मोदी के लिए भेजा ऐसा संदेश कि.....
पिछले साल दीनानगर के एक पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला हुआ था। तीन हथियारबंद आतंकियों की गोलीबारी में एक एसपी सहित 7 लोग मारे गए थे। बाद में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को भी मार गिराया था।
 
Back to top button