पाकिस्तान में भी बाहुबली 2 ने मचाया धमाल, टिकट के लिए लंबी लाइन

बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और इस बात से पड़ोसी देश भी इंकार नहीं कर सकता. जी हां, पाकिस्तान में भी बाहुबली के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं और लोगों को टिकट के लिए लंबी लाइनों में लगना पड़ रहा है.

पाकिस्तान में भी बाहुबली 2 ने मचाया धमाल, टिकट के लिए लंबी लाइन

उमर संधू नाम के एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने टवीट करते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें लोग शो की टिकट के लिए लाइन में लग हैं. दूसरी फोटो में लोग सिनेमा हॉल से मूवी देखकर निकल रहे हैं. उमर ने लिखा की बाहुबली पाकिस्तानी में भी सुपर रॉकिंग है. पब्ल‍िक को फिल्म बहुत पसंद आ रही है. कराची और लाहौर में फिल्म के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं. 

is SUPER ROCKING in ?? ! Public is liking the film very much ! Housefull Shows in many cities like Lahore & Karachi. ?

ये भी पढ़े:  बाप रे बाप ! प्लेन में छुपके सेक्स करते पकड़ी गई ये एक्ट्रेस

बता दें कि ‘बाहुबली 2’ ने मात्र नौ दिनों में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘बाहुबली 2’ ने भारत में 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं विदेश में फिल्म ने लगभग 200 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के हाउसफुल शोज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है.

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

Back to top button