पाक के PM नवाज शरीफ का लड़की के साथ अरंगी वीडियो हुआ वाइरल

लंदनः: पाकिस्तान  के pm नवाज अब शरीफ नहीं रह गए हैं। लंदन  में उन्होंने एक लड़की के साथ शर्मनाक काम किया है।लंदन में उन्होंने जो भी किया है उससे पूरा पाकिस्तान भी शर्मसार हो जाएगा। लंदन में एक लड़की नवाज का फोटो ले रही थी। बस इतने में ही नवाज का पारा चढ़ गया उन्होंने अपने सुरक्षा कर्मियों से कहकर लड़की को उठवा लिया।पाक के PM नवाज शरीफ का लड़की के साथ अरंगी वीडियो हुआ वाइरल

क्या है पूरा मामला

लंदन के एक शॉपिंग स्टोर में नवाज शरीफ की फोटो ले रही एक महिला को सिक्युरिटी गार्ड्स ने रोक लिया। यही नहीं, गार्ड्स ने महिला से पूछा कि मॉल में तुम अपने मेहरम (पुरुष साथी) के साथ क्यों नहीं आई? लड़की इससे पहले कुछ कहती गार्ड उसपर पाकिस्तानी कानून ठोंकर महिला को लंदन स्थित पाकिस्तान हाईकमीशन ले गए। 
 
महिला को उसका मोबाइल भी नहीं दिया गया। बता दें कि शरिया के मुताबिक, जब भी कोई महिला दुकान जाए या सफर करे तो उसके साथ पुरुष साथी होना जरूरी है।
इमरान ने की निंदा
वहीं, पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान ने कहा, ‘एक तरफ बॉर्डर पर तनाव है और नवाज लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं।’ 
नवाज के लंदन दौरे पर क्या बोले इमरान?
‘देश की सीमा पर तनाव है और पीएम नवाज लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और शॉपिंग कर रहे हैं।’ बता दें कि यूएन जनरल असेंबली के सेशन अटेंड करने के बाद नवाज लंदन चले गए थे। देश में करप्शन को लेकर इमरान 30 सितंबर को एक बड़ी रैली भी निकालने वाले हैं। इमरान का दावा है कि ये अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी।
 LIVEINDIA.LIVE : साभार
Back to top button