पांड्या ने खोला टीम इंडिया का बड़ा राज, केएल राहुल बोले- विराट को छुट्टी की जरूरत

भारतीय टीम लगातार क्रिकेट खेल रही है। ऐसे में खिलाड़ियों को जब भी मौका मिलता है तो वो हंसी-मजाक करने से भी नहीं चूकते। ऐसा ही एक स्टेज दिया बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर ने। उनके शो ‘कॉफी विद करन’ में पहुंचे दो भारतीय खिलाड़ियों ने टीम के बारे में कई मजेदार खुलासे किए।पांड्या ने खोला टीम इंडिया का बड़ा राज, केएल राहुल बोले- विराट को छुट्टी की जरूरत

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली मैदान पर ज्यादातर समय आक्रामक अंदाज में नजर आते हैं और काफी एक्टिव भी रहते हैं। ‘कॉफी विद करन’ सीजन-6 में जब करन ने राहुल से पूछा कि किसे थैरेपी पर जाना चाहिए तो राहुल ने तपाक से कप्तान विराट कोहली का नाम ले डाला।

केएल राहुल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि विराट। उन्हें शांत रहने की जरूरत है। मैं उन्हें हमेशा कहता रहता हूं। वह कभी छुट्टी के मूड में नहीं होते। वह हमेशा काम, काम, काम लगे रहते हैं।’ उनके साथ स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी थे। दोनों बेहद कूल अंदाज में दिखे।

करन ने जब पांड्या से पूछा कि वह किससे फिटनेस को लेकर सलाह लेते हैं तो उन्होंने कहा, ‘विराट’। उनसे जब प्रैंकस्टार के बारे में पूछा गया तब भी उन्होंने विराट का नाम लिया। सबसे रोमांटिक इंसान के बारे में जब राहुल से पूछा गया राहुल ने फिर विराट का नाम लिया।

इन दोनों ने हालांकि महेंद्र सिंह धोनी को लेकर नरम रवैया दिखाया। करन ने जब उनसे बेहतर कप्तान के बारे में पूछा तो पांड्या ने धोनी का नाम लिया। बकौल पांड्या, ‘मैंने उनकी कप्तानी में ही डेब्यू किया था। वह शानदार हैं।’

लोकेश राहुल ने भी कहा, ‘अगर आप उपलब्धियों की बात करें तो बेशक धोनी।’ करन जौहर ने राहुल से सिलेब्रिटी क्रश के बारे में पूछा तो उन्होंने मलाइका अरोड़ा का नाम लिया। हालांकि राहुल ने यह भी बताया कि यह क्रश तब खत्म हो गया जब मलाइका और अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं।

बताते चलें कि यह शो रविवार को स्टार वर्ल्ड चैनल पर प्रसारित होगा। ट्विटर पर करन के इस शो के कुछ वीडियो क्लिप भी पोस्ट किए गए हैं।

Back to top button