पहले बढ़ाएं, फिर घटा दिए इस बेहतरीन फ़ोन के दाम, जानिए फायदा या नुकसान ?

पड़ोसी देश चीन की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने कुछ महीनों पहले रेडमी 6 सीरीज को लॉन्च किया था. बता दें कि शाओमी की यह सीरीज काफी प्रसिद्ध है. इस सीरीज में Redmi 6A , Redmi 6 और Redmi 6 Pro शामिल हैं. जहां इसमें कंपनी का Redmi 6A काफी पसंद किया जाता है. बता देंचि पिछले माह में इस फोन की कीमत को कंपनी ने बढ़ा दिया था, लेकिन अब ख़बरें है कि वापस इसकी कीमत काम कर दी गई गई है. पहले बढ़ाएं, फिर घटा दिए इस बेहतरीन फ़ोन के दाम, जानिए फायदा या नुकसान ?

Redmi 6A के 16 जीबी वेरिएंट की शुरुआती कीमत 5,999 रुपए थी और 32 जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए रखी थी. इनकी कीमत में बढ़ोतरी डॉलर के मुकाबले कमजोर होते रुपए की वजह से की थी. वहीं अब पुनः इनके दाम में कटौती हुई है. 

बता दें कि ये फ़ोन वापस अपनी पुरानी कीमत में ही बिकेंगे. इसका मतलब यह है कि कंपनी ने दोनों वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपए की कटौती की है. अतः अब वपस से Redmi 6A के 16 जीबी वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए और 32 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए हो गई है. एक खास बात यह आपको बता दें कि 13 दिसंबर यानी कि आज दोपहर 12 बजे से यूजर्स इस फोन की नई कीमत पर इसे अमेजन इंडिया और एमआई के ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से खरीद सकते है. 

Back to top button