पहले करवाई मजदूरी, और रुपए मांगने पर लेबर की कर दी हत्या

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जिले के रौन थाना इलाके के ग्राम बगियापुरा में मजदूरी के पैसे मांगने पर एक श्रमिक की आधा दर्जन से अधिक लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी राजीव चतुर्वेदी ने बताया कि ग्राम बगियापुरा निवासी लोकेन्द्र सिंह घर बनाने का ठेका लेता था।पहले करवाई मजदूरी, और रुपए मांगने पर लेबर की कर दी हत्या

लोकेन्द्र के साथ अन्य मजदूरों की तरह किशनलाल दौहरे भी मजदूरी करता था। रविवाद देर रात्रि किशनलाल दौहरे को पैसों की आवश्यकता थी। वह घर में गेंहू लेने जाना था। तभी ठेकेदार लोकेन्द्र ने पैसे देने से मना कर दिया। किशनलाल दौहरे का कहना था अगर उसे मजदूरी के पैसे नहीं दिए तो उसके घर में खाना नहीं बनेगा।

ये भी पढ़ें: 4 साल की जब 6 दिन बाद पड़ोस के घर मिली बच्ची, हाल देख कर पिता के उड़ गए होश

इसके बाद पैसों को लेकर लोकेन्द्रऔर किशनलाल में विवाद हो गया। विवाद बढऩे के बाद लोकेन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर किशनलाल की लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लोकेन्द्र सिंह, जनक सिंह, सुनील, राजा भैया, रमेश, चरण सिंह, रनसिंह को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button