पहली बार स्‍क्रीन पर इंटिमेट सीन हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखे तस्वीरे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्‍टर के लिए इंटिमेट सीन कितने मुश्किल हो सकते हैं । उनकी नैचुरल एक्टिंग को देखें तो शायद बिलकुल भी नहीं । लेकिन, नवाज के मुताबिक उनकी फिल्‍म बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग के दौरान फिल्‍म के बोल्‍ड सीन्‍स उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थे । वो उन सीन्‍स के लिए सबसे ज्‍यादा डरे हुए थे । आपको बता दें नवाज की फिल्‍म बाबूमोशाय बंदूकबाज 25 अगस्‍त को रिलीज होनी है, फिल्‍म का हाल ही में ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है ।

पहली बार स्‍क्रीन पर इंटिमेट सीन हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखे तस्वीरे

ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्‍ट्रेस बिदिता बेग के हॉट सीन्‍स हैं । जिसमें दोनों एक दूसरे को लिप किस कर रहे हैं, सेंसुअशली टच कर रहे हैं और वाइल्‍ड लिप किस कर रहे हैं । नवाज ने पहली बार किसी फिल्‍म में ऐसे इंटिमेट सीन दिए हैं । ट्रेलर आउट होते ही इन सीन्‍स की सबसे ज्‍यादा चर्चा हो रही है । ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर इन सीन्‍स के बारे में नवाज ने अपना एक्‍सपीरियंस शेयर किया ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि वो इन सीन्‍स की शूटिंग के दौरान बेहद डरे हुए थे । वो काफी नर्वस थे । नवाज ने बताया कि वो पहली बार इंटिमेट सीन्‍स कर रहे थे । उन्‍होने बताया कि स्‍क्रीन पर मजा देने वोले ये सीन करने में बिलकुल मजा नहीं आता । बल्कि मन अजीबोगरीब फीलिंग्‍स से भरा रहता है । आपको सीन पर फोकस करना होता है जो बहुत मुश्किल भरा काम है ।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी । ये फिल्‍म कुषाण नंदी ने डायरेक्‍ट की है । इस फिल्‍म के निए नवाज ने खास बंदूक चलाने की भी ट्रेनिंग ली है । इस फिल्‍म के लिए उन्‍होने जेम्स बॉन्ड की कई फिल्में देखीं, ताकि एक खास लहजा वो इस किरदार को 

दे सकें । नवाज के मुताबिक उन्‍हें ऐसे किरदार यानी ग्रे शेड वाले किरदार करना बेहद पसंद है । मैं ना तो पूरा हीरो बनना पसंद करता हूं और ना ही पूरा विलेन । टाइम के साथ फिल्‍मों के किरदार भी बदल रहे हैं, अब हीरो भी ग्रे शेड किरदार कर रहे हैं । नवाज की ये फिल्‍म आने में अभी वक्‍त है लेकिन वो मॉम में अपने दमदार अभिनय से खासे पसंद किए जा रहे हैं ।

Back to top button