पहली बार सम्भोग करने से लडकियों के मन में आती हैं ये बातें

शादी के पहले सेक्स करना गलत माना जाता है लेकिन आज के लोग इसे गलत नहीं मानते बल्कि इसे एन्जॉय करते हैं. सेक्स के लिए वो ज्यादा नहीं सोचते और जहां उन्हें लगता है सेक्स कर लेना चाहिए तो अच्छा पार्टनर मिलते ही वो इसमें देरी नहीं करते. सेक्स के बारे में सभी को पता रहता है लेकिन कुछ लड़कियां सेक्स करने से पहले काफी डरती हैं और कई तरह की बातें मन में लेकर आती हैं. लेकिन जब सेक्स हो जाता है ये डर भी उनके मन से गायब हो जाता है. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं लड़कियां सेक्स के लिए क्या सोचती हैं. पहले क्या सोचती हैं और बाद में क्या सोचती हैं.

दरअसल, लड़कियां जब पहली बार सेक्स करती हैं तो उन्हें डर लगा रहता है कि वो कुछ गलत तो नहीं कर रही. सेक्स करने से उन्हें कोई परेशानी तो नहीं होगी. कहीं कुछ गलत तो नहीं कर देगी, ऐसी ही कुछ बातें हैं जिनसे वो परेशान रहती हैं. सेक्स के बारे में बहुत सी बातें सुन रखी होती हैं लड़कियों ने जिसे वो खुद से तुलना करके देखती हैं. जैसे कहीं उनका साथी उन्हें धोखा तो नहीं दे रहा, कहीं वो किसी को कुछ जा कर ना कह दे.कहीं उसने सेक्स का खुलासा कर दिया तो. इन सब बातों को लेकर वो अक्सर डरती हैं.

सेक्स का आनंद सभी लेते हैं इसमें थोड़ा ध्यान रखने की भी जरूरत होती है. आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ कैसा व्यवहार कर रहा है और आपके साथ रिश्ता निभा रहा है ये सभी जरुरी होता है. रिश्ते में सेक्स के ससथ भरोसा भी जरुरी होता है.

Back to top button