पहली बार शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय लड़के कर देते हैं, जानिए कौन सी 2 गलतियां

सेक्स आजकल हर किसी के लिए आम बात हो गई है और सेक्स के बारे में बातें भी आजकल खुलकर होने लगी है. लड़के सेक्स में कितने भी परफेक्ट हों लेकिन पहली बार अगर सेक्स करने जा रहे हैं तो दो गलतियां जरूर करते हैं. इसी के कारण कई लड़कियां सेक्स करने से कतराती हैं. आज इस आर्टिकल के दौरान हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि वो कौनसी गलतियां हैं जो लड़के अक्सर करते हैं. 

अक्सर लड़के चाहते हैं कि वो अगर सेक्स कर रहे हैं तो बिना कंडोम के ही करें. वो ऐसे ही सेक्स को ज्यादा एन्जॉय करना चाहते हैं. कुछ लड़कों को मेडिकल कंडोम लेने में भी शर्म आती है जिसके कारण वो बिना कंडोम के सेक्स कर लेते हैं. लेकिन ये सुरक्षा के लहजे से गलत है. इससे कई परेशानी हो सकती है. बिना कंडोम के संबंध बनाने से महिला को अनचाहे गर्भ का खतरा ज़्यादा रहता है.

हर कोई एडल्ट वीडियो भी देखता है और इससे सेक्स की नई नई चीज़ें, पोजीशन या फिर नए तरीके सीखते हैं ताकि जब भी उन्हें इसका मौका मिले वो ऐसा ही कुछ ट्राय करें. जब भी सेक्स करते हैं वो एडल्ट वीडियो की तरह ही पोजीशन करने की कोशिश करते हैं जो कि नहीं करना चाहिए. ये आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है. ऐसे वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाये जाते हैं जिनकी नकल करना गलत है.  

Back to top button