पसंद आ रहा है लोगों को अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड’ का ट्रेलर

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड’ का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं. उनके किरदार का नाम प्रभात कपूर है. मूवी को राजकुमार गुप्ता ने बनाया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है. मूवी 24 मई को रिलीज होगी. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- अर्जुन कपूर वापस आ गए हैं. शानदार ट्रेलर है.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता कि गुंडे या 2 स्टेट्स के बाद मैंने अर्जुन कपूर को किसी भी भूमिका में पसंद किया है. लंबे समय बाद अर्जुन वापस आ गए हैं. ये फिल्म मैं जरूर देखूंगा. Killed it Baba! फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है!! थोड़े सीरियस रोल आपके ऊपर अच्छे लगते हैं. सर, आपका ट्रेलर बेहद अच्छा है. बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए बैचेन हैं. आग लगा दी भाई आपने, हिट है फिल्म, ब्लॉकबस्टर है जैसे कमेंट ट्रेलर को मिल रहे हैं. अर्जुन कपूर की एक्टिंग को सराहा जा रहा है.

क्या है फिल्म की कहानी?

य‍ह कहानी है एक ऐसे क्र‍िमनल की है जो खुद को भारत का ओसामा बताता है. अर्जुन अपने 4 साथियों के साथ भारत के ओसामा को धर दबोचने का फैसला करते हैं. अर्जुन अपनी टीम के साथ भारत के ओसामा को ब‍िना हथ‍ियार के तलाशने निकलते हैं. उन्हें IB की मदद नहीं मिलती. उनकी टीम इंडियाज मोस्ट वांटेड को ढूंढने के लिए नेपाल के काठमांडू जाती है. सर्च ऑपरेशन जारी रहता है. फिल्म की कहानी में इसी मिशन को दिखाया गया है.

Back to top button