पश्चिम बंगाल में 7वें चरण की वोटिंग में भी भड़क गई हिंसा, पढ़ें 5 बड़ी खबरें…

1. पश्चिम बंगाल में 7वें चरण की वोटिंग में भी हिंसा

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के दिन भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की खबर आ रही है. पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में आज चुनाव से पहले ही हिंसा भड़क गई है. यहां गाड़ियों में आग लगा दी गई है और बम फेंकने की खबर है. पढ़ें 5 बड़ी खबरें.

2. यूपी: नोट देकर दलितों की उंगली पर लगा दी स्याही, BJP वर्कर्स पर आरोप

चुनाव में अपने पक्ष में वोट देने के लिए वोटरों को खरीदने के मामले तो अक्सर सामने आते रहे हैं, लेकिन वोट न देने के लिए पैसे बांटे जाने का मामला शायद ही पहले सुना हो. लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. हालांकि इससे पहले ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दलितों की उंगली पर वोट देने से पहले ही स्याही लगा दी गई. इसके साथ ही उन्हें पैसे भी दिए गए.

3. बालाकोट के 75 दिन बाद भी डरा हुआ है पाकिस्तान, F-16 को होम एयरबेस से हटाया

पाकिस्तान वायुसेना ने अपने तीन होम एयरबेस से एफ-16 विमान हटाकर इन्हें अलग-अलग एयरबेस पर तैनात किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फाइटर प्लेन F-16 को सरगोधा, पंजाब और सिंध एयरबेस से हटा दिया गया है.

4. गोरखपुर में वोटिंग के बाद योगी का दावा- अबकी बार एनडीए 400 के पार

सीएम योगी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने एक और आंकड़ा भी दिया. योगी ने दावा किया कि बीजेपी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

5. केदारनाथ: गुफा में 17 घंटे की साधना के बाद बोले मोदी- भगवान से कभी कुछ नहीं मांगता

पीएम मोदी से पूछा गया कि आपने जीत की कामना नहीं की,  तो इस पर मोदी ने जवाब दिया कि मैं जब भगवान के चरणों में आता हूं तो कभी कुछ मांगता नहीं हूं. मैं कुछ मांगता नहीं हूं और मांगने की प्रवृत्ति से मैं सहमत भी नहीं हूं.क्योंकि उसने (भगवान) आपको मांगने नहीं, देने योग्य बनाया है.

Back to top button