पवित्र जगह पर घिनोना काम करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

इंदौर : मध्यप्रदेश के धार जिले से एक गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है जिसमे इस दुष्कर्म की घटना को एक मंदिर में अंजाम दिया गया है. मंदिर जैसी पवित्र जगह पर गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार एक कॉलेज की 23 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.पवित्र जगह पर घिनोना काम करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

धार जिले के धामनोद में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए आई थी और मंदिर के पास उसका इंतजार कर रही थी कि तभी आरोपी युवक वहां आया और लड़की से वहां अकेले बैठने की वजह पूछने लगा. इसके बाद लड़की की सुरक्षा की बात करते हुए उसने लड़की को इंतजार करने के लिए मंदिर के अंदर जाने की सलाह दी और फिर उसके अंदर जाने के बाद अपने साथियों को वहां बुला लिया. इसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने मंदिर का दरवाजा लगा कर लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसे वहीँ छोड़ कर वहां से भाग निकले.

इस बार में जानकारी देते हुए धामनोद पुलिस स्टेशन के इंचार्ज मोहन जाट ने कहा कि जिस मंदिर में लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया उस मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है और वहां भगवान भोलेनाथ की मूर्ती की स्थापना की जानी है. निर्माण कार्य की वजह से अभी मंदिर खाली रहता है और इसी बात का आरोपियों ने फायदा उठा लिया. वारदात के बाद लकड़ी ने तुरंत ही अपने दोस्त को अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया तब उसके दोस्त ने पुलिस को सूचना दी.

वहीँ लड़की ने वारदात के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि जिस बाइक से आरोपी आया था उस कोई स्टीकर लगा हुआ था जिस पर ‘संजू बाबा’ लिखा था. फिर पुलिस ने लड़की से आरोपियों के हुलिए के बारे में जानकारी ली और जानकारी मिलने पर पुलिस ने बाइक का पता लगा लिया और फिर 30 वर्षीय संजय पटेल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने संजय से पूछताछ की तो संजय ने सब सच पुलिस के सामने उगलते हुए अपने दो साथियों 25 वर्षीय अखिलेश पटेल और 45 वर्षीय हादेव पाटीदार का नाम ले लिया, जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में तीनो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने तीनो पर दुष्कर्म मामले की IPC की कई धारों के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है और अब उन्हें अदालत में पेश किया जायेगा जहाँ से उन्हें सजा सुनाई जायेगी.

Back to top button