पत्‍नी को बेड पर नहीं करना चाहते बोर, तो अपनाये ये टिप्स…

स्‍त्री-पुरुष के बीच आकर्षण होना स्‍वाभाविक है । दोनों साथियों को एक दूसरे की इच्‍छाओं का ध्‍यान रखना चाहिए, मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर की भावनाओं का ख्‍याल रखें, फीमेल भी ये समझें कि पुरुषों के लिए यही एक समय होता है जब वो खुद को इंज्‍वॉय करते हैं । आपको बेट टाइम बोर ना हो , इंटिमेसी का समय बढ़ जाए और आप ज्‍यादा देर तक संबंध का सुख ले सकें इसके लिए आपको कुछ ध्‍यान रखनी होंगी । 

जब आप संबंध बनाएं तो उससे पहले आपको डिस्‍टर्ब करने वाले सभी गैजेट्स मोबाइल, टैब, लैपटॉप को खुद से दूर कर दें । जहां भी आप हों,

स्‍त्री-पुरुष

ये भी पढ़े: चीन में चल रही है ‘सेक्स क्रांति’, लड़के लड़की शुरु हो जाते हैं, कहीं भी कैसे भी

बस आप दोनों हों … आपको डिस्‍टर्ब करने वाले ये गैजेट्स ना हों । कई बार इन गैजेट्स का इस्‍तेमाल आपकी लव लाइफ को बोर कर देता है । ऐसे में आप एक दूसरे के सामने खुलकर आ सकेंगे और अपने प्‍यार को अच्‍छे से एक्‍सप्रेस कर पाएंगे । इंटिमेसी के दौरान पोजीशन का ध्‍यान जरूर रखें, एक ही तरह की पोजीशन से आप बोर हो सकते हैं, जल्‍दी ऊब कर थक सकते हैं । इसीलिए बेड पर नयापन बनाए रखें ।

पार्टनर के साथ हर एक पल को इंज्‍वॉय क रें और उनकी सहूलियत और इंट्रस्‍ट को ध्‍यान में रखकर पोजीशन चुनें । इंटिमेसी के दौरान अलग-अलग पोजीशन आपके रोमांच और वक्‍त दोनों को बढ़ाता है । अगर आप एक बेहतरी $ex लाइफ को जीना चाहते हैं तो आपको अपनी फिटनेस का ध्‍यान रखना होगा । अगर आप फिट नहीं है तो लव लाइफ का ग्राफ नीचे गिरना तय है । एक समय बाद आप थकने लगते हैं, नए प्रयोग में समय नहीं देते हैं, जिदंगी बोर हो जाती है ।

बेड पर परफॉर्म करने के लिए आपकी फिटनेस सबसे अहम है, इसका ध्‍यान जरूर रखें । इंटिमेसी के दौरान एक दूसरे को छूते रहें, सहलाते रहें इसे ही फोरप्‍ले कहते हैं । संबंध बनाने के दौरान आप जितना समय फोरप्‍ले को देंगे संबंध बनाने का रोमांच उतना ही ज्‍यादा होगा । इंटिमेसी बढ़ाने के लिए फोरप्‍ले अहम रोल प्‍ले करता है । फीमेल्‍स को फोरप्‍ले में ज्‍यादा आनंद आता है और आपके लिए उनका प्‍यार भी बढ़ता है । रिसर्च कहती है कि जो लोग फोरप्‍ले इंज्‍वॉय करते हैं उनकी लव लाइफ बोर नहीं होती ।
Back to top button