पत्नी से सेक्स के दौरान इन दो बातों को सुनने के लिए बेताब रहते हैं पति, सुनकर सभी पत्नियों के मुंह से निकलेगा…

जिस तरह महिलाएं अपनी तारीफ सुनना पसंद करती हैं उसी तरह पुरूष भी अपनी पत्नियों से यही उम्मीद रखते हैं कि वे भी उनके बारे में कुछ अच्छी बातें बोलें।

बेशक पति इस बात को जताते नहीं हैं लेकिन वे भी अपने लिए कुछ अच्छा सुनना चाहते हैं। ऐसे में सभी महिलाओं को अपने पति को खुश करने के लिए कुछ बातें जरूर कहनी चाहिएं। आइए जानिए पुरूष अपनी पत्नी से किन बातों को सुनना पसंद करते हैं।

आपसे शादी करना मेरी खुशनसीबी
 

सभी पति अपने घर परिवार और पत्नी के लिए बहुत कुछ करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें अपने बारे में कुछ अच्छा सुनने के नहीं मिलता है। ऐसे में हर पत्नी का फर्ज है कि वे अपने पति को यह अहसास दिलाए और कहे कि उनके साथ शादी करने के बाद उनकी जिंदगी में बहुत खुशियां आ गई हैं और वह सबसे बैस्ट हस्बैंड हैं।


गर्व महसूस कराएं
 

अक्सर काम की जगह पर पुरूषों को काफी कुछ सुनना पड़ता है और घर आकर भी वे काफी तनाव में रहते हैं। ऐसे में पति की टैंशन दूर करने और उन्हें खुश रखने के लिए यह महसूस कराएं कि आपको उन पर गर्व है। वे परिवार के लिए जितनी मेहनत करते हैं उस पर गर्व महसूस कराएं।

अच्छे पिता होने की तारीफ
 

महिलाएं अपने बच्चों को पालने के लिए काफी मेहनत करती हैं जिस वजह से उनकी सभी तारीफ करते हैं। ऐसे ही एक पिता भी बच्चों की पढ़ाई लिखाई और सारे खर्चों के लिए बाहर जाकर मेहनत करता है लेकिन उन्हें कभी अपनी तारीफ सुनने को नहीं मिलती क्योंकि वे अपने बच्चों के साथ ज्यादा समय नहीं बिताते। ऐसे में पत्नी को ही चाहिए कि वे समय समय पर अपने पति को एक अच्छा पिता होने का अहसास दिलाए।


पर्सनेलिटी की तारीफ
 

शादी को चाहे कितने साल बीत चुके हों लेकिन फिर भी अपने पति की पर्सनेलिटी की तारीफ जरूर करती रहें। क्योंकि जिस तरह महिलाएं अपनी तारीफ सुनकर खुश हो जाती हैं, उसी तरह पुरूषों को भी अपने बारे में सुनना बहुत पसंद होता है।

Back to top button