पत्नी शादी में गयी तो नाराज पति ने खुद को मारी गोली, मौत

आरा : बिहार में आरा के नावानगर में सोमवार की रात पत्नी के शादी समारोह में जाने से नाराज युवक ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली. गोली चलने के बाद घर में अफरा-तफरी मच गयी. जानकारी के अनुसार सोनवर्षा ओपी के रामनगर पासी टोला निवासी अरविंद पासी का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ था. इसके बाद उसने अपने सिर में गोली मार ली.पत्नी शादी में गयी तो नाराज पति ने खुद को मारी गोली, मौतजख्मी हालत में उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया. वहां पर चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जाता है कि गांव में डोमा पासी के यहां गौना की बरात लौट कर आयी थी. अरविंद की पत्नी उस समारोह में शामिल होने गयी थी. जब वह घर पहुंची, तो इस बात को लेकर पति -पत्नी में वि वाद हो गया.

यह भी पढ़े : अभी-अभी: हवाई हमलों से दहल गया पूरा देश, बिछ गई लाशें, मचा हडकंप
देखते-ही-देखते मामला बढ़ गया और अरविंद ने कट्टे से अपने सिर में गोली मार ली. घायल को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां से रेफर होने के बाद पटना ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. इस मामले में पुलि स कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस जांच कर रही है कि उसके घर में कट्टा कहां से पहुंचा. इसकी भी जांच हो रही है कि घटना के पीछे कोई और वजह तो नहीं है.

मौके पर पहुंची पुलिस को काफी देर बाद पता चल पाया कि अरविंद को गोली लगी है. ओपी प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि आरा से बयान की कॉपी आयेगी, तब पता चलेगा कि मामला क्या है. इस संबंध में ग्रामीण कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं.

Back to top button