पत्नी ने किया कुछ ऐसा तो बौखलाए पति ने दे दी ये सजा

सरनेम बदलने का अंजाम इतना भयानक होगा इस बात का अंदाजा उस पत्नी को नहीं था जिसने शादी के बाद अपना सरनेम बदल लिया। ये घटना रशिया की है जहां एक बौखलाए पति ने गुस्से में ऐसा कदम उठाया जो आपको भी डरा देगा।

पत्नी ने किया कुछ ऐसा तो बौखलाए पति ने दे दी ये सजा

यह भी पढ़ेसेक्स रैकेट में पकड़ी गई महिला जेल में हुई प्रेग्नेंट, जबरन करवाया गया अबॉर्शन

हालांकि उस खलनायक पति का नाम अभी तक सामने नहीं आया जिसने अपनी ही बीवी की संपत्ति के साथ ऐसी घटिया हरकत की। इस सारी घटना को एक आदमी ने अपने फोन में रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर डाला।

 दरअसल पत्नी ने अपने सुपरमार्केट के प्रमोशन के लिए अपना सरनेम बदला था ताकि उसके नाम से उसका व्यापार अच्छा चले। इस बात की खबर जब पति को हुई तो वो एकदम बौखला गया उसने न आगे देखा न ही पीछे और गुस्से में ऐसा कदम उठा लिया जिसे जान कर आप भी गुस्से में आ सकते हैं। 

 पत्नी का नाम विन्नी था लेकिन उसने सुपरमार्केट के प्रमोशन के लिए नाम के आगे (लॉयल) लगा लिया। इसी बात का गुस्सा पति ने पत्नी की कार पर निकाला। पति ने उसकी कार के साथ ऐसा मजाक किया कि पत्नी का दम निकल गया। 

 पति ने सीमेंट और बालू से उसके कार को पूरी तरह से ढक दिया। आस पास का कूड़ा कचरा सब उसकी कार के अंदर डाल दिया। जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर हुई तो लोगों ने अलग अलग रिएक्शन्स देने शुरू किए लेकिन ये सारा नजारा देखकर पत्नी अपने आप को रोने से न रोक सकी। 

 
Back to top button