पत्नी को गैर मर्द को सौंपकर अपने सामने करवाया रेप…

आजकल लोगों को बहुत गन्दी लतें लगती जा रहीं हैं जैसे जुआ खेलना, सिगरेट पीना, दारु पीना आदि. ऐसे में पहले जैसे जुए में हारने के बाद पांडवों ने द्रोपदी को कौरवों को सौंप दिया था वैसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में कुछ ऐसा ही हुआ है जो पहले हुआ करता था. यह मामला नई दिल्ली। का है जहाँ बालिकुट गांव की रहने वाली एक महिला के साथ दो लोगों ने रेप किया है. खबरों के अनुसार एक महिला ने बीते कल पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और रिपोर्ट में महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे बचाने की जगह उल्टा आरोपी का साथ दिया है.

जी हाँ, यह हम पहले आपको यह बता दें कि पीड़ित महिला दो बच्चों की मां है. वहीं पुलिस ने बताया कि, ‘बालिकुट गांव की रहने वाली इस महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब उसने अपनी इज्जत बचाने की कोशिश की तो पति ने उसका मुंह बंद कर दिया.’ खबरों के अनुसार इस घटना की पुष्टि गांववालों ने भी की है और गाँव के लोगों का कहना है कि उसके पति को जुए की लत है और वह जुए में अपनी पत्नी को दांव पर लगाकर हार गया था.

तो इसलिए रामपाल की गिरफ्तारी पर खर्च हुए 50 करोड़

इसके बाद पीड़िता गाँव वालों को लेकर पुलिस स्टेशन गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके कुछ समय बाद ही वह रिपोर्ट वापस लेने भी आ गई और उसने लिखित में कहा कि उसका आरोपी के साथ समझौता हो गया है, इसलिए वह अपनी शिकायत वापस लेना चाहती है. अगले दिन फिर वह पुलिस स्टेशन आई और अपने बयान से पलट गई. अब पुलिस इस मामले की घंटा से जांच कर रही है.

Back to top button