पत्नी के गाना गाने से नाराज हुआ पति, खुद को लगा ली आग

आंध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पत्नी के गाना गाने से नाराज पति ने खुद को आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़े:  झोपड़ी का किराया जानकर रह जायेंगे दंग,जाने क्या है खास

 पत्नी के गाना गाने से नाराज हुआ पति, खुद को लगा ली आग

इस दौरान वो शख्स पचास फीसदी से ज्यादा जल गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामला आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले का है। जहां मंगलवार को उगाड़ी समारोह मनाया जा रहा था। बशीर नाम के युवक ने अपनी पत्नी सादिका को समारोह में भाग लेने से मना किया था।

लेकिन इसके बावजूद सादिका ने पति की बात नहीं मानी और वह समारोह में भाग लेने चली गई। जैसे ही उसकी पत्नी मंच पर गाना गाने वाली थी, तभी बशीर उठा और उसने अपने ऊपर कैरोसिन ऑयल डालकर आग ली। देखते ही देखते वो शख्स आग में पूरी तरह घिर गया। लोगों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक बशीर 70 फीसदी तक जल चुका था।

 बशीर को आनन-फानन में नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि समारोह में शेख बशीर की 35 वर्षीय पत्नी सादिका संजारी गाना गाने वाली थी।

मगर बशीर को अपनी पत्नी का गाना गाना बिल्कुल पंसद नही था। इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरों मे कैप्चर कर लिया। बशीर ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि उसने पत्नी को धमकी देने के लिए आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन उसका मरने का कोई इरादा नहीं था।
Back to top button